People of rich state poor in five years Shibu - पांच साल में अमीर राज्य के लोग गरीब : शिबू DA Image
15 दिसंबर, 2019|3:26|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पांच साल में अमीर राज्य के लोग गरीब : शिबू

पांच साल में अमीर राज्य के  लोग गरीब : शिबू

झामुमो प्रत्याशी संजीव सरदार के समर्थन में मंगलवार को पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन ने पोटका के देवली चौक में सभा की। शिबू सोरेन हेलीकॉप्टर से पहुंचे एवं लगभग पंद्रह मिनट तक हजारों की भीड़ को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि संजीव सरदार को वोट देकर विधायक बनाएं। उन्होंने कहा कि झारखंड अमीर राज्य है, लेकिन यहां के लोग गरीब हैं। उन्होंने कहा कि यहां यूरेनियम व कोयला का खदान है। यहां के खनिज से दूसरे राज्य चमकते हैं, लेकिन यहां लोग खदान में केवल मजदूरी कर दिन काट रहे हैं। यह राज्य का दुर्भाग्य है। कहा कि सात दिसंबर को सभी लोग मतदान जरूर करें। पूरे परिवार के साथ वोट दें। उन्होंने संजीव के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया।

प्रत्याशी संजीव सरदार ने कहा कि लंबे समय से पोटका बदहाल है। यहां शिक्षा एवं स्वास्थ्य की व्यवस्था काफी दयनीय है। सरकारी अस्पतालों में डॉक्टर नहीं हैं। उन्होंने कहा कि आप मुझे एक मौका दें, मैं सुख नहीं बल्कि दुख में भी भागीदार बनूंगा। हजारों ग्रामीण उपस्थित थे।

चालीस मिनट हेलीकॉप्टर में बैठे रहे शिबू : देवली में सभा के बाद रांची हवाई अड्डे से सिग्नल क्लियर नहीं होने से चालीस मिनट से अधिक समय तक हेलीपैड पर ही रुका रहा हेलीकॉप्टर। इस दौरान दिशोम गुरु शिबू सोरेन हेलीकॉप्टर में ही बैठे रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:People of rich state poor in five years Shibu