ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुररनिंग स्टाफ के लंबित ओटी का भुगतान जल्द

रनिंग स्टाफ के लंबित ओटी का भुगतान जल्द

चक्रधरपुर रेल मंडल के मुख्य सभागार में शनिवार को दो दिवसीय पीएनएम की बैठक मंडल रेल प्रबंधक अरुण जे राठौर की अध्यक्षता में शुरू हुई। पहले दिन दक्षिण...

रनिंग स्टाफ के लंबित ओटी का भुगतान जल्द
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 21 Apr 2024 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

चक्रधरपुर रेल मंडल के मुख्य सभागार में शनिवार को दो दिवसीय पीएनएम की बैठक मंडल रेल प्रबंधक अरुण जे राठौर की अध्यक्षता में शुरू हुई। पहले दिन दक्षिण पूर्व रेलवे मेंस यूनियन चक्रधरपुर मंडल के साथ कर्मचारियों की महत्वपूर्ण समस्याओं के निराकरण पर चर्चा हुई।
बैठक में तय किया गया कि रनिंग स्टाफ का कोविड के समय से लंबित ओटी का जल्द ही भुगतान किया जायेगा। ट्रैक मेंटेनर्स से जूनियर इंजीनियर 25% एलडीसीई के तहत प्रमोशन का लाभ तथा 10% लैटरल इंटैक्ट कोटा द्वारा दूसरे विभाग में जाने का रास्ता खुला है। इसका लाभ जल्द ही कर्मचारियों को मिलेगा। मंडल के सभी विभागों मे महिला कर्मचारियों के लिए ड्रेस चेंजिंग रूम तथा जहां महिला कर्मचारियों के लिए टॉयलेट की सुविधा नहीं है, वहां जल्द ही इंतजाम करने का आश्वासन दिया गया। अमृत भारत योजना के तहत मंडल के सभी रेलवे कॉलोनी का चहारदीवारी एवं आधुनिकीकरण चरणबद्ध तरीके से किया जाएगा। मंडल के सभी रेलवे हॉस्पिटल में सीएमपी डॉक्टर की संख्या बढ़ाने का निर्णय लिया गया। साथ ही माइनर सर्जरी को टाइअप अस्पताल में रेफर करने की व्यवस्था की जाएगी। मेडिकल अदायगी का भुगतान 2 महीने में कर दिया जाएगा। रेलवे क्वार्टर में रह रहे कर्मचारियों को रिटायरमेंट के समय अत्यधिक बिजली बिल का एरियर भुगतान करने को लेकर हो रही परेशानियों का जल्द निदान किया जाएगा। टाटानगर रेलवे अस्पताल में सप्ताह में एक दिन ईएनटी डॉक्टर की व्यवस्था की जाएगी। बैठक में सहायक मंडल रेल प्रबंधक विनय कुजूर, सहायक मंडल रेल प्रबंधक (इंफ्रा), वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी, वरिष्ठ मंडल विद्युत अभियंता (परिचालन), मुख्य चिकित्सा अधीक्षक, वरिष्ठ मंडल अभियंता के साथ मंडल संयोजक मेंस यूनियन एमके सिंह साथ में अतिरिक्त केंद्रीय महासचिव श्री जवाहरलाल साथ मे मंडल के सभी ब्रांच के सचिव एवं अध्यक्ष मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।