ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरएडीआरएम से यात्री ने पूछा, ट्रेनों की लेटलतीफी कब दूर होगी

एडीआरएम से यात्री ने पूछा, ट्रेनों की लेटलतीफी कब दूर होगी

चक्रधरपुर मंडल के रेल अधिकारियों को बुधवार दोपहर टाटानगर स्टेशन निरीक्षण के दौरान यात्रियों की शिकायतों का सामना करना...

एडीआरएम से यात्री ने पूछा, ट्रेनों की लेटलतीफी कब दूर होगी
default image
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरThu, 13 Jun 2024 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

चक्रधरपुर मंडल के रेल अधिकारियों को बुधवार दोपहर टाटानगर स्टेशन निरीक्षण के दौरान यात्रियों की शिकायतों का सामना करना पड़ा। प्लेटफार्म नंबर एक पर एक यात्री एडीआरएम व और सीनियर डीसीएम को रोककर पूछने लगा कि ट्रेनें समय से कब चलेंगी। अचानक यात्री के सवाल पूछने से एक बार सभी अधिकारी के कदम थम गए। एडीआरएम ने यात्री को बताया कि लाइन पर काम चलने के कारण कुछ ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हो रहा है, लेकिन जल्द ही भविष्य के लिए समस्या का समाधान हो जाएगा। धैर्य रखें और रेलवे को सहयोग करें। मालूम हो कि मुंबई, पुणे, पुरी समेत दिल्ली से बिहार व यूपी होकर चलने वाली ट्रेनें ज्यादात्तर लेट चलती हैं। इससे टाटानगर में ट्रेनों की लेटलतीफी के कारण स्टेशन पुस्तिका में शिकायत व रेलवे को ट्वीट कर यात्रियों ने परेशानी बताई है।

ट्रेन परिचालन की निगरानी शुरू

टाटानगर स्टेशन पर अप-डाउन में ट्रेनों की निगरानी मंगलवार से शुरू है। इससे परिचालन अधिकारी एक-एक ट्रेनों के आने-जाने के समय और प्लेटफार्मो पर निश्चित समय से ज्यादा देर खड़ी रहने के कारणों की जानकारी ले रहे हैं। दरअसल, टाटानगर व चक्रधरपुर मंडल में ट्रेनों की लेटलतीफी पर दक्षिण पूर्व रेलवे जोन गंभीर है। वहीं, यात्री ट्रेनों को समय पर चलाने का आदेश टाटानगर व चक्रधरपुर मंडल में भेजा है। इससे मंडल के परिचालनकर्मियों की सक्रियता बढ़ गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।