ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरपहाड़ स्पोर्टिंग क्लब ने जेएसए लीग प्रीमियर डिवीजन में ठक्कर बापा क्लब को हराया

पहाड़ स्पोर्टिंग क्लब ने जेएसए लीग प्रीमियर डिवीजन में ठक्कर बापा क्लब को हराया

जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स में खेले गए जेएसए लीग प्रीमियर डिवीजन के रोमांचक मैच में पहाड़ स्पोर्टिंग क्लब ने ठक्कर बापा क्लब को 3-1 से...

पहाड़ स्पोर्टिंग क्लब ने जेएसए लीग प्रीमियर डिवीजन में ठक्कर बापा क्लब को हराया
default image
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 22 Jun 2024 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स में खेले गए जेएसए लीग प्रीमियर डिवीजन के रोमांचक मैच में पहाड़ स्पोर्टिंग क्लब ने ठक्कर बापा क्लब को 3-1 से हराया। ठक्कर बापा क्लब के विशाल मुखी ने 17वें मिनट में गोल करके शुरुआती बढ़त हासिल की। ​​हालांकि, पहाड़ स्पोर्टिंग क्लब के रईसन मार्डी ने 27वें मिनट में बराबरी कर लिया। मैच में हाफटाइम से ठीक पहले एक महत्वपूर्ण पल आया, जब बंबई सुरई हंसदा ने 45+3 मिनट में एक महत्वपूर्ण गोल करके पहाड़ स्पोर्टिंग क्लब को बढ़त दिला दी। हंसदा ने 54वें मिनट में फिर से गोल करके जीत सुनिश्चित की और अपनी टीम का दबदबा सुनिश्चित किया।
टिनप्लेट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब ने ए डिवीजन ग्रुप ए में विजन एपेक्स फुटबॉल क्लब के खिलाफ 2-1 से जीत हासिल की। ​​संजय टुडू ने 21वें मिनट में मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब के लिए पहला गोल किया। इसके बाद 31वें मिनट में दुखू सोरेन ने गोल करके मजबूत बढ़त बनाई। विजन एपेक्स फुटबॉल क्लब के बुलान किस्कू ने 46वें मिनट में गोल करने में कामयाबी हासिल की, लेकिन यह परिणाम बदलने के लिए पर्याप्त नहीं था।

आर्मरी ग्राउंड में अंबेडकर फुटबॉल क्लब ने ए डिवीजन ग्रुप बी में विकास समिति को 5-0 से हराकर शानदार जीत हासिल की। ​​सुभाष माझी ने 9वें मिनट में स्कोरिंग की शुरुआत की। इसके बाद 22वें मिनट में अमन कुमार हंसदा ने गोल किया। सूरज सोरेन ने 35+3 मिनट में एक और गोल किया, जबकि मुकेश हेम्ब्रोम ने 65वें मिनट में गोल किया। सूरज हेमब्रोम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 29वें और 71वें मिनट में दो गोल दागे और अंबेडकर फुटबॉल क्लब को शानदार जीत दिलाई।

सुमंत मूलगांवकर स्टेडियम टेल्को में सुपर डिवीजन मैच में शिशु डोम कम क्लब ने सिंहभूम सॉकर फैन्स क्लब के खिलाफ 1-0 से मामूली अंतर से जीत हासिल की। ​​खेल का एकमात्र गोल मधुसुसन मुमरू ने 27वें मिनट में किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।