ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरऑर्थोपेडिक टेक्नीशियन ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ऑर्थोपेडिक टेक्नीशियन ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जुगसलाई में एक ऑर्थोपेडिक टेक्नीशियन ने बुधवार दोपहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार को उसके शव का पोस्टमार्टम कराया गया। आरपी पटेल स्कूल रोड...

ऑर्थोपेडिक टेक्नीशियन ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरFri, 09 Feb 2024 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

जुगसलाई में एक ऑर्थोपेडिक टेक्नीशियन ने बुधवार दोपहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार को उसके शव का पोस्टमार्टम कराया गया। आरपी पटेल स्कूल रोड निवासी 30 वर्षीय सत्येन्द्र सिंह उर्फ नानू का शव उसके घर में फंदे से लटका मिला। सूचना पर परिजन उसे तत्काल टीएमएच ले गए, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। सत्येन्द्र ऑर्थोपेडिक टेक्नीशियन के रूप में स्ट्राइकर इन इंडिया कंपनी में कार्यरत था।
पिता हरजिंदर ने इस मामले में बताया कि कमरे से लगातार मोबाइल की घंटी बार-बार बज रही थी। बाहर से आवाज लगाने पर भी कोई उत्तर नहीं मिला। इस बीच छोटी बेटी ने रूम खोलकर देखा तो सत्येंद्र सिंह फंदे से लटका हुआ था। बहन ने घरवालों को सूचना दी। इसके बाद आनन-फानन में सभी ने सत्येन्द्र को फंदे से उतारकर टीएमएच पहुंचाया। पिता हरजिंदर सिंह ने बताया कि उनके तीन बेटों में यह सबसे छोटा बेटा था, जो ऑर्थोपेडिक टेक्नीशियन के तौर पर दिल्ली की कंपनी स्ट्राइकर इन इंडिया में कार्यरत था। शहर व आसपास के क्षेत्र में हड्डी के डॉक्टरों के पास अपनी सेवा देता था। बुधवार को घर पर उनका बेटा और उनके भाई की बेटी ही थे और घर के लोग बाहर थे। तभी उनके बेटे ने घर के नीचे वाले कमरे में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार वे लोग आत्महत्या के कारणों की जांच कर रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें