नर्सिंग होम की मौखिक जांच का आदेश अनैतिक : मोदी

भाजपा के जिला महामंत्री अनिल मोदी ने आदित्यपुर के 111 सेव लाइफ नर्सिंग होम प्रकरण में कहा कि यह समान्य घटना नहीं, अपितु प्रदेश की वर्तमान शासकीय...

offline
Newswrap हिन्दुस्तान टीम , जमशेदपुर
Sun, 16 May 2021 6:20 PM

भाजपा के जिला महामंत्री अनिल मोदी ने आदित्यपुर के 111 सेव लाइफ नर्सिंग होम प्रकरण में कहा कि यह समान्य घटना नहीं, अपितु प्रदेश की वर्तमान शासकीय व्यवस्था के प्रति चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों के रोष का नजीता है। उन्होंने कहा कि मंत्री के मौखिक आदेश पर जांच टीम का पहुंच जाना अनैतिक और नियम विरुद्ध है। कोरोना महामारी से लड़ने में प्रदेश के डॉक्टर एवं स्वास्थ्यकर्मी अपनी जान की बाज़ी लगा रहे हैं। ऐसे में उन्हें प्रोत्साहित करना तो दूर, मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है। मोदी के अनुसार स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता की कार्यशैली से स्वास्थ्यकर्मी परेशान हैं।पिछले वर्ष जमशेदपुर में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल मेडिका का बंद होना भी इसी का दुष्परिणाम है।

नर्सिंग होम संचालक पर हो कानूनी कार्रवाई : दुबे

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दुबे ने 111 सेव लाइफ नर्सिंग होम के संचालक के गैर जिम्मेदाराना रवैये पर कड़ी नाराजगी जताई है। उन्होंने ऐसे नर्सिंग होम संचालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। दुबे ने कहा कि नर्सिंग होम संचालक को यह नहीं भूलना चाहिए कि वे कानून से ऊपर नहीं हैं। जांच टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने और मंत्री तथा अधिकारियों को कूटने की बात करने वाले संचालक के खिलाफ आपदा कानून और भादवि की विभिन्न धाराओं के तहत तत्काल प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए।

ऐप पर पढ़ें

Dubey Jamshedpur BJP Banna Gupta