ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरअपार्टमेंट के बेसमेंट में खुली शराब दुकान, विरोध

अपार्टमेंट के बेसमेंट में खुली शराब दुकान, विरोध

हरहरगुट्टू के एलबीएसएम कॉलेज रोड स्थित हेमकुंज अपार्टमेंट के बेसमेंट में बुधवार को खुली देसी शराब दुकान का वहां के निवासियों ने विरोध कर दिया है। उसमें रहने वाली करीब डेढ़ दर्जन महिलाओं ने गुरुवार को...

अपार्टमेंट के बेसमेंट में खुली शराब दुकान, विरोध
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 08 Jun 2019 01:53 AM
ऐप पर पढ़ें

हरहरगुट्टू के एलबीएसएम कॉलेज रोड स्थित हेमकुंज अपार्टमेंट के बेसमेंट में बुधवार को खुली देसी शराब दुकान का वहां के निवासियों ने विरोध कर दिया है। उसमें रहने वाली करीब डेढ़ दर्जन महिलाओं ने गुरुवार को उपायुक्त कार्यालय पहुंच ज्ञापन सौंपा और शराब दुकान को तत्काल बंद करने की मांग की है। उन्होंने आरोप लगाया कि बिल्डर सह पंचायत समिति सदस्य जितेंद्र यादव ने ही यह दुकान खोली है।

उनका कहना है कि बुधवार की शाम जब वह घर लौटीं तो उन्हें दुकान खुलने का पता चला। दुकान के कारण अब वहां तरह-तरह के लोगों का आना-जाना शुरू हो गया है। इसके कारण वे सभी असुरक्षित महसूस कर रहीं हैं।

ज्ञापन सौंपने वालों में रुक्मणि, ज्योति, मधुबाला, स्वीटी कुमारी, के कौर, रीना देवी, रिंकु कुमारी, संजीता, राखी केसरी, बी बनर्जी, प्रभा, दीया रंजन, सरोज देवी आदि शामिल हैं। यहां के निवासियों ने मुख्यमंत्री से भी इसी तरह की शिकायत की है।

चार घंटे तक डटी रहीं महिलाएं

डीसी से मिलने पहुंचीं महिलाएं चार घंटे तक वहां डटी रहीं। वे डीसी से मिले बिना जाना नहीं चाहतीं थीं और वे मुख्य सचिव के साथ वीडियो कांफ्रेंस और अधिकारियों के साथ बैठक में व्यस्त थे।

दुकान की जांच कराएंगे : उपायुक्त

उपायुक्त अमित कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। वे उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त से शिकायत की जांच कराएंगे। दुकान नियम विरुद्ध पाए जाने पर कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें