ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरनववर्ष के पहले दिन पर्यटन स्थलों पर उमड़े सैलानी

नववर्ष के पहले दिन पर्यटन स्थलों पर उमड़े सैलानी

नववर्ष 2019 का जश्न जिले में धूमधाम के साथ मनाया गया। 31 दिसंबर के रात से ही लोगों ने नए साल के आगमन को लेकर जश्न मनाना शुरू कर दिया...

नववर्ष के पहले दिन पर्यटन स्थलों पर उमड़े सैलानी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 02 Jan 2019 01:12 AM
ऐप पर पढ़ें

नववर्ष 2019 का जश्न जिले में धूमधाम के साथ मनाया गया। 31 दिसंबर के रात से ही लोगों ने नए साल के आगमन को लेकर जश्न मनाना शुरू कर दिया था।

नववर्ष के पहले दिन मंगलवार को जिले के सभी पिकनिक स्पॉट पर लोगों की भीड़ उमड़ी रही। जिले के प्रमुख पिकनिक स्पॉट में शुमार राजनगर के भीमखदा, कुजू डैम, खरसावां के माता आकर्षणी मंदिर, सरायकेला के खरकई नदी, मिरगी चिंगड़ा, राम बाबा आश्रम, संजय नदी तट व माता ठाकुरानी दरह समेत सभी पिकनिक स्पोर्ट में बनभोज के लिए लोगो की भीड़ उमड़ी। सपरिवार पहुंचे लोगो ने धार्मिक पिकनिक स्पोर्ट में सबसे पहले पूजा अर्चना कर परिवार की सुख समृद्धि व शांति की कामना की इसके बाद नव वर्ष का जश्न शुरू हुआ। बच्चों और युवाओं ने खूब धमाल किया। पिकनिक के दौरान युवा डीजे पर खूब थिरके और स्वादष्टि व्यंजनों को लुत्फ उठाने में पीछे नहीं रहे।सर्वाधिक भीड़ भीमखदा,माता आकर्षणी,माता ठाकुरानी व खरकई नदी तट पर देखा गया।सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिस की टीम भी पिकनिक स्पोर्ट का दौरा करते रहे।सोशल मीडिया पर जमे रहे लोग : नववर्ष की बधाई व शुभकामना संदेश अपनो को देने के लिए लोग सोशल मीडिया पर जमे रहे।बच्चों से लेकर युवा वर्ग यहा तक कि बुजुर्ग लोग भी सोशल मीडिया में नववर्ष की बधाई व शुभकामना संदेश अपनो को भेजने में पीछे नहीं रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें