अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुड़मी सेना के ‘करम महोत्सव में आएंगे नीतीश कुमार

Nitish Kumar

कुड़मी सेना का दो दिवसीय ‘करम महोत्सव गोपाल मैदान में 22 और 23 सितंबर को होगा। रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम मुख्य आकर्षण होगा।सेना के केंद्रीय अध्यक्ष शैलेंद्र महतो ने शनिवार को सोनारी में संवाददाताओं को बताया कि मुख्य अतिथि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मुख्य वक्ता राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश होंगे। उद्घाटनकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा होंगे।

गूंजेंगे करम गीत, झूमर संगीत :

महोत्सव के पहले दिन रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में लालचंद महतो एवं उनकी टीम करम गीत और झूमर संगीत पेश करेगा। राज क्लब के नरेश टांडिया ने बताया कि 23 सितंबर को राज क्लब गंडा समाज की ओर से ओडिशा के कलाकार संबलपुरी लोक नृत्य की प्रस्तुति होगी। मुख्यमंत्री रघुवर दास एवं सरयू राय को आमंत्रित किया गया है।

तीन को कुड़मी रत्न सम्मान :

प्रदेश की युवा हस्ती सुजाता कुमारी (आईपीएस), ज्योति कुमारी (आईएएस) एवं चांडिल की सहिया मनिता देवी कुड़मी महिला रत्न से सम्मानित होंगी। झारखंड पुलिस एसोसिएशन के जिला सचिव संतोष कुमार महतो को मानव सेवा के लिए कुड़मी रत्न सम्मान दिया जाएगा। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. दिनेशानन्द गोस्वामी विशेष अतिथि होंगे।

वाटरप्रूफ टेंट में कार्यक्रम :

जदयू के जिलाध्यक्ष संजीव आचार्य ने बताया कि बिहार के मुख्यमंत्री के नगर आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है। करम महोत्सव में पहुंचने वालों के लिए वाटरप्रूफ टेंट की व्यवस्था है। प्रेस वार्ता में माणिकचंद्र महतो, जगन्नाथ महतो, सुशेन महतो, राम महतो, अजय महतो, बसंत महतो, सूरज महतो, नरेश टांडिया मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nitish Kumar to come in Karam Mahotsav