ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरसोनारी में बच्चों ने रोका सीएम का काफिला

सोनारी में बच्चों ने रोका सीएम का काफिला

सड़क पर गुजर रहे मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सोमवार को सोनारी में बच्चों को देखकर अपना काफिला रोक दिया। कार में बैठकर ही वे बच्चों से बातें करने...

सोनारी में बच्चों ने रोका सीएम का काफिला
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरMon, 15 Oct 2018 09:34 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क पर गुजर रहे मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सोमवार को सोनारी में बच्चों को देखकर अपना काफिला रोक दिया। कार में बैठकर ही वे बच्चों से बातें करने लगे।

मुख्यमंत्री रघुवर दास सोनारी में अपने परिचित के यहां झाबरी बस्ती गए थे, जहां से चलने के दौरान उनकी नजर मोहल्ले के बच्चों पर पड़ी। उन्होंने तुरंत अपना काफिला रुकवाया और बच्चों से हाथ मिलाने लगे। उनसे बातचीत शुरू करने लगे। उन्होंने बच्चों से पूछा कि क्या आप मुझे जानते हो। जवाब में बच्चों ने हामी भरी और कहा कि आप प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने बच्चों से नाम और पढ़ाई के बारे में पूछे। बच्चों से मुख्यमंत्री ने पूछा स्कूल जाते हो या नहीं? तो लगभग सभी ने जवाब दिया हां। बच्चों संग बातचीत करने के बाद सीएम अपने काफिले के साथ रवाना हो गए। इस मौके पर कुछ बच्चों ने मोबाइल से फोटो खींची तो किसी ने वीडियो भी बनाया।

मुख्यमंत्री का काफिला रुकते देख सुरक्षा कर्मी तुरंत सड़क पर उतर गए, चारों तरफ देखने वालों की भीड़ लगी। सभी बच्चे और मुख्यमंत्री के बीच हो रही बातचीत सुनने का प्रयास कर रहे थे, जब तक भीड़ काफिले के करीब आती कि मुख्यमंत्री का काफिला आगे निकल पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें