Murmuring of the Burmese girl in the Tantra mantra! - तंत्र-मंत्र में की गई बर्मामाइंस की बच्ची की हत्या! DA Image
19 नबम्बर, 2019|3:59|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तंत्र-मंत्र में की गई बर्मामाइंस की बच्ची की हत्या!

तंत्र-मंत्र में की गई बर्मामाइंस की बच्ची की हत्या!

बर्मामाइंस की दास बस्ती में पांच साल की बच्ची नैना की हत्या तंत्र-मंत्र में होने का सुराग मिल रहा है। सूत्र बताते हैं कि इसमें उसी परिवार के किसी करीबी के शामिल होने की संभावना है। इस दिशा में पुलिस जांच करने वाली है।

डीएसपी के नेतृत्व में जांच टीम गठित : इधर, नैना हत्या करने के मामले में एसएसपी अनूप बिरथरे ने सिटी डीएसपी अनुदीप सिंह के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया है। टीम को शीघ्र ही मामले का उद्भेदन करने का निर्देश एसएसपी की ओर से दिया गया है। इस मामले में कोई निर्दोष जेल नहीं जाए, इसपर भी ध्यान देने को कहा गया है।

बस्ती के लोग एसएसपी से मिले : शनिवार की शाम को बस्ती के लोग एसएसपी अनूप बिरथरे से अधिवक्ता लक्ष्मी निधि के नेतृत्व में मिले। इस दौरान बस्ती के लोगों ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की। साथ ही बस्ती के लोगों ने मुआवजे की भी मांग की। मौके पर पीड़िता के पिता डब्ल्यू दास व अन्य लोग मौजूद थे। इधर, पुलिस ने डब्ल्यू के साले विक्रम दास को घटना की रात ही हिरासत में ले लिया था, लेकिन लोगों की ओर से दबाव बनाने पर उसे तीन दिनों के बाद पुलिस ने छोड़ दिया है। बस्ती के लोगों ने बताया कि विक्रम को पुलिस आरोपी बताकर प्रताड़ित कर रही थी। उसने साफ कहा कि उसका घटना में हाथ नहीं है और वह ऐसा क्यों करेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Murmuring of the Burmese girl in the Tantra mantra!