ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरमामी-भांजे में प्यार, एक ने की आत्महत्या तो दूसरे की हत्या

मामी-भांजे में प्यार, एक ने की आत्महत्या तो दूसरे की हत्या

मानगो के कुमरुम बस्ती निवासी मामी और भगिना के प्यार का बुधवार को अंत हो गया। प्यार का राज खुल जाने पर जहां भगिना ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली वहीं मामी को उसके पति ने गला दबाकर मार डाला। पुलिस ने पति...

मामी-भांजे में प्यार, एक ने की आत्महत्या तो दूसरे की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरFri, 17 Aug 2018 06:56 PM
ऐप पर पढ़ें

मानगो के कुमरुम बस्ती निवासी मामी और भगिना के प्यार का बुधवार को अंत हो गया। प्यार का राज खुल जाने पर जहां भगिना ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली वहीं मामी को उसके पति ने गला दबाकर मार डाला।

पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। मामी का नाम बबीता दास था जबकि भगिना का नाम आकाश दास। बबिता मानगो के पारडीह हरिमंदर के पीछे जबकि उसका भगिना उसके घर से आधाकिलोमीटर दूर कुमरुम बस्ती में रहता था। पुलिस के अनुसार भगिना माल वाहक पीअकप वैन चलाता था। बुधवार सुबह वह वैन मालिक के साथ परसुडीह मंडी गया था और वहां से माल लेकर मानगो जा रहा था।

जहर खाकर चलाता रहा वैन : मंडी में ही उसे पता चला कि उसके मामी से प्यार की बात मामा को मालूम चल गई है और मामा उसकी पिटाई कर रहा है। मंडी में ही उसने जहर खा लिया और उसी अवस्था में उसने पिकअप वैन चलाने लगा। वह बर्मामाइंस पहुंचा था कि उसपर बेहोशी छाने लगी। तब उसने यह बात अपने मालिक को बताई कि उसने जहर खा लिया है। तुरंत ही मालिक ने स्टेयरिंग संभाली और आकाश को लेकर एमजीएम अस्पताल आया जहां उसकी मौत हो गई।

अस्पताल देखने गई मामी : इधर उसके मौत की सूचना मिलते ही बबिता को लेकर उसका पति एमजीएम अस्पतल गया। वहां से लौटने के बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ। परिवार के लोगों ने उसे उलाहना दिया। काफी देर तक झगड़ा होने के बाद महादेव दास ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद साक्ष्य छुपाने के लिए उसे फंदे से लटका दिया। पड़ोसियों ने जब बबीता को फंदे से लटका देखा तो शोर मचाया। तुरंत ही भाजपा के कार्यकर्ता वहां पुलिस के साथ पहुंचे और पति को पकड़ लिया।

पति अपनी गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बताया कि दो साल से उनके बीच प्रेम संबंध था। कई बार उन्हें पकड़ा भी गया था। लेकिन स्थानीय लोगों ने उनके बीच समझौता करवा दिया था। महादेव दास के तीन बच्चे हैं। घटना की सूचना मिलते ही भाजपा के युवामोर्चा के अध्यक्ष सन्तोष भगत, गौतम मुखर्जी, जीवन देव सिंह, गणेश दास सहित अन्य लोग कुमरुम बस्ती पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें