Mother blasted, only son hanged, father died two years ago, heart attack death - मां ने फटकारा तो इकलौते बेटे ने लगा ली फांसी, दो साल पहले पिता की हुई थी हार्ट अटैक से मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मां ने फटकारा तो इकलौते बेटे ने लगा ली फांसी, दो साल पहले पिता की हुई थी हार्ट अटैक से मौत

मां ने फटकारा तो इकलौते बेटे ने लगा ली फांसी, दो साल पहले पिता की हुई थी हार्ट अटैक से मौत

कदमा के उलियान स्थित नटराज क्लासिकल अपार्टमेंट में रहने वाले 13 वर्षीय अमृत आनंद ने रविवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मां ने बेटे को पढ़ाई करने के लिए फटकार लगाई थी।

वह डीएवी बिष्टूपुर में 7वीं कक्षा का छात्र था, जबकि मां पूनम सिंह उसी स्कूल में शिक्षक हैं। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और जांच की। पुलिस का मानना है कि मामला संदेहास्पद है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा। घटना के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

रात से ही बंद कर लिया था कमरे में, सुबह घटना की हुई जानकारी : मां पूनम सिंह ने बेटे अमृत को रविवार रात आठ बजे पढ़ने के लिए फटकार लगाई थी। इसके बाद अमृत ने अपने कमरे में जाकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। रात को पूनम सिंह और उनकी बेटी चित्रा ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, पर नहीं खोला। फ्लैट में मां, बेटा और बेटी साथ में रहते थे।

सुबह 7 बजे बहन गई थी जगाने : अमृत की मां सोमवार सुबह ही स्कूल चली गई थी। सुबह 7 बजे तक जब अमृत नहीं जगा तो बहन चित्रा जगाने गई। दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं खुलने पर उसने जोर से धक्का दिया। इसके बाद भीतर की कुंडी निकल गई और दरवाजा खुल गया। उसने देखा कि भाई फंदे पर लटक रहा है। इसके बाद शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया। पड़ोसियों ने पूनम सिंह को सूचना दी तो वह घर पहुंची व अचेत होकर गिर गई।

एक माह पहले लिया था किराये का मकान : जहां घटना घटी है, वहां एक माह पहले ही किराये का मकान लिया था। दो साल पहले पिता अमृत के पिता मनोज सिंह की हार्ट अटैक आने से मौत हो चुकी है।

प्रिंसिपल समेत शिक्षकों ने दी सांत्वना : घटना की जानकारी मिलने पर स्कूल की प्रिंसिपल प्रज्ञा सिंह समेत स्कूल के कई शिक्षक व कर्मचारी अपार्टमेंट पहुंचे। सभी ने पूनम सिंह को सांत्वना दी। सभी इस बात से हतप्रभ हैं कि इतनी छोटी सी बात पर अमृत ने आत्महत्या कैसे कर ली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mother blasted, only son hanged, father died two years ago, heart attack death