ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरहत्याकांड में फंसाया, समझौते के लिए मांगे दस लाख, नहीं देने पर मारी गोली

हत्याकांड में फंसाया, समझौते के लिए मांगे दस लाख, नहीं देने पर मारी गोली

डिमना लेक के पास उलीडीह हयातनगर निवासी रियाज खान पर बाइक सवार दो अपराधियों ने हत्या की नियत से गोली चलाई। जो उसके जांघ में लगी है। घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। इधर फायरिंग की सूचना पाकर...

हत्याकांड में फंसाया, समझौते के लिए मांगे दस लाख, नहीं देने पर मारी गोली
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 19 Jan 2022 04:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

डिमना लेक के पास उलीडीह हयातनगर निवासी रियाज खान पर बाइक सवार दो अपराधियों ने हत्या की नियत से गोली चलाई। जो उसके जांघ में लगी है। घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। इधर फायरिंग की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी को तत्काल इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया। सर्जिकल ऑपरेशन थिएटर में गोली निकाला जा रहा है।

गोली लगने के बाद रियाज खुद बाइक सवार से लिफ्ट लेकर इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल पहुंचा था। इधर फायरिंग और रियाज के जख्मी होने की सूचना पाकर सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट भी एमजीएम अस्पताल पहुंचे और पूछताछ किया। रियाज ने बताया कि सन्नी ने पहले में उसे हत्याकांड में फसाया था और अब समझौता के लिए 10 लाख रुपये मांग रहा है।

पुरानी रंजिश को लेकर सन्नी ने जानलेवा हमला करवाया है। डिमना डैम में टहलने के दौरान बाइक सवार दो युवको ने छाती में निशाना साध कर गोली चलाई लेकिन हाथापाई में गोली जांघ में लग गई। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। अभी केस दर्ज नहीं हुआ है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें