DA Image
हिंदी न्यूज़ › झारखंड › जमशेदपुर › एबीएम कॉलेज के पास छात्रा के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर मंगेतर को पीटा
जमशेदपुर

एबीएम कॉलेज के पास छात्रा के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर मंगेतर को पीटा

हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरPublished By: Newswrap
Tue, 26 Jan 2021 03:16 AM
एबीएम कॉलेज के पास छात्रा के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर मंगेतर को पीटा

गोलमुरी स्थित एबीएम कॉलेज के गेट के समीप सोमवार को स्थानीय युवकों ने छात्रा से छेड़खानी की। छात्रा अपने मंगेतर व भाई के साथ कॉलेज आई थी। विरोध करने पर युवकों ने मंगेतर और भाई के साथ मारपीट की। युवती की शिकायत पर गोलमुरी थाने में दो नामजद युवकों के साथ-साथ अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

युवती ने कॉलेज प्राचार्या को लिखित शिकायत करते हुए बताया कि वह बीए सेकेंड सेमेस्टर की छात्रा है। वह अपने मंगेतर व भाई के साथ कॉलेज में सेकेंड सेमेस्टर का सर्टिफिकेट लेने आई थी। पर कॉलेज की ओर से 27 जनवरी को आने को बोलकर लौटा दिया गया। इस दौरान कॉलेज के गेट से निकलने के क्रम में तनवीर व रजा नामक दो युवकों ने छेड़खानी की। जब मंगेतर और भाई ने इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की। स्थानीय लोगों की भीड़ जमा होते देखे सभी युवक मौके से भाग गए। घटना की सूचना मिलने पर गोलमुरी पुलिस कॉलेज पहुंची। युवकों के संबंध में पूछताछ की। युवती ने बताया कि तनवीर अक्सर कॉलेज की लड़कियों के साथ छेड़खानी करता है। यह पहली बार नहीं है, जब उसने छेड़खानी की है।

विहिप के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

इस घटना की जानकारी मिलने पर विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ता भी एबीएम कॉलेज पहुंचे। उन्होंने बताया कि उक्त युवक आए दिन कॉलेज की छात्राओं को छेड़ते हैं। विद्यार्थियों के साथ मारपीट भी करते हैं। विहिप ने कॉलेज प्रबंधन से कॉलेज में सुरक्षा बढ़ाने की मांग की।

कॉलेज परिसर में या आसपास नहीं हुई है घटना : प्राचार्या

एबीएम कॉलेज की प्राचार्या डॉ. मुदिता चंद्रा ने बताया कि यह घटना कॉलेज परिसर या आसपास नहीं हुई है। कॉलेज गेट के सीसीटीवी में इसका वीडियो भी नहीं है। अन्यथा त्वरित रूप से पहुंचकर कार्रवाई की जाती। दोनों युवक भी कॉलेज के छात्र नहीं हैं। फिलहाल छात्रा ने लिखित शिकायत की है, जिसके आधार पर गोलमुरी पुलिस को लिखित रूप से कॉलेज के समीप पेट्रोलिंग बढ़ाने को कहा जाएगा।

संबंधित खबरें