ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरएमजीएम अस्पताल को मिले 17 नए डॉक्टर

एमजीएम अस्पताल को मिले 17 नए डॉक्टर

कोरोना का कहर रोकने के लिए एमजीएम अस्पताल को 17 नए जूनियर डॉक्टर मिले हैं। जूनियर डॉक्टरों को एनेसथीसिया, गायनिक, चाइल्ड, मेडिकल, टीबी, ईएनटी, चर्म रोग, नेत्र रोग व आर्थो विभाग में नियुक्त किया गया...

एमजीएम अस्पताल को मिले 17 नए डॉक्टर
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 05 Apr 2020 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना का कहर रोकने के लिए एमजीएम अस्पताल को 17 नए जूनियर डॉक्टर मिले हैं। जूनियर डॉक्टरों को एनेसथीसिया, गायनिक, चाइल्ड, मेडिकल, टीबी, ईएनटी, चर्म रोग, नेत्र रोग व आर्थो विभाग में नियुक्त किया गया है।

सूचना के अनुसार, एमजीएम अस्पताल के विभिन्न विभागों में 20 डॉक्टरों का पद रिक्त था। इसके लिए अस्पताल में शनिवार को काउंसिलिंग हुई। 20 में से तीन डॉक्टरों ने सिर्फ इसलिए ज्वाइन नहीं किया कि उन्हें इच्छा के तहत विभाग नहीं मिला। हालांकि एमजीएम मेडिकल कॉलेज से पास 78 छात्रों को इंटर्नशिप के लिए एमजीएम अस्पताल में योगदान देना था। लेकिन कोरोना लॉकडाउन के कारण सिर्फ 32 इंटर्न डॉक्टर ही विभिन्न जगहों पर योगदान दे सके हैं। एमजीएम के उपाधीक्षक डॉ. नकुल चौधरी ने कहा कि नए डॉक्टर जल्द योगदान देंगे। एमजीएम प्रबंधन प्रयास में है कि सभी जल्द योगदान दें। कोरोना के चलते ही स्वास्थ्य मंत्रालय की पहल पर कोल्हान विश्वविद्यालय ने 78 डॉक्टरों का रिजल्ट प्रकाशित किया था, ताकि एमजीएम अस्पताल से डॉक्टरों की कमी जल्द दूर हो सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें