ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरएमजीएम के सभी लिपिकों के विभाग बदले

एमजीएम के सभी लिपिकों के विभाग बदले

एमजीएम अस्पताल में वर्षों से एक ही विभाग में डटे लिपिकों के विभाग में अस्पताल अधीक्षक डॉ. एसएन झा ने बड़ा फेरबदल किया है। इस संबंध में लिखित पत्र जारी कर दिया गया...

एमजीएम के सभी लिपिकों के विभाग बदले
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 23 Jan 2019 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

एमजीएम अस्पताल में वर्षों से एक ही विभाग में डटे लिपिकों के विभाग में अस्पताल अधीक्षक डॉ. एसएन झा ने बड़ा फेरबदल किया है। इस संबंध में लिखित पत्र जारी कर दिया गया है।

पत्र के अनुसार प्रधान लिपिक अरविंद कुमार सिन्हा को प्रधान लिपिक के कार्य के साथ आउटसोर्स एजेंसी, विधि एवं न्यायालय से संबंधित कार्य, वाहन कार्य, प्राइवेट डेंटल कॉलेज, प्राइवेट नर्सिंग स्कूल से संबंधित कार्य व रद्दीकरण से संबंधित कार्य सौंपे गये हैं। प्रदीप कुमार बेरा को सेंट्रल रजिस्ट्रेशन रिकॉर्ड कीपिंग से हटाकर विद्युत, पेयजल, इंजीनरेटर, जेनरेटर आदि से संबंधित काम में लगाया गया है। स्वागतकर्ता राजेंद्र कुमार गोस्वामी को स्थापना संबंधित कार्य से हटाकर मरीजों के केंद्रीय रजिस्ट्रेशन व सामान्य पत्राचार के काम में लगाया गया है। शेष लिपिक के कार्यों में मामले बदलाव किया गया है। अधीक्षक डॉ. एसएन झा ने बताया कि यह बदलाव अस्पताल की कार्यशैली को और बेहतर बनाने के दृष्टिकोण से किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें