ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरमर्दों ने बना लिया किन्नर गैंग, असली किन्नर परेशान

मर्दों ने बना लिया किन्नर गैंग, असली किन्नर परेशान

शहर में हाईवे, मेरिन ड्राइव सहित अन्य कई इलाकों में इन दिनों कुछ पुरुष किन्नर बनकर वाहन चालकों से पैसे वसूल रहे हैं। इसको लेकर किन्नर समुदाय परेशान...

मर्दों ने बना लिया किन्नर गैंग, असली किन्नर परेशान
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरThu, 29 Sep 2022 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर में हाईवे, मेरिन ड्राइव सहित अन्य कई इलाकों में इन दिनों कुछ पुरुष किन्नर बनकर वाहन चालकों से पैसे वसूल रहे हैं। इसको लेकर किन्नर समुदाय परेशान है, क्योंकि नकली किन्नरों के चलते आरोप उनपर लग रहे हैं।

इन सब आरोपों के साथ किन्नरों ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। उन्होंने बताया कि युवकों का गिरोह, जिसमें आपराधिक तत्व भी होते हैं, वे किन्नर बनकर उनके समाज को बदनाम कर रहे हैं। वैसे लोग आपराधिक गतिविधियों में लिप्त हैं, क्योंकि उनके द्वारा लोगों से जबरन पैसों की वसूली की जाती है और संभव है कि वे लोग लूटपाट जैसी घटना को भी अंजाम दें।

बाहर से आता है गिरोह

पहले भी मेरिन ड्राइव इलाके में और गम्हरिया इलाके में ऐसे युवकों को पकड़ा गया था और उनलोगों की सरेआम पिटाई कर उन्हें पुलिस को सौंप दिया गया था। ये लोग दूसरे शहर से आते हैं और हाईवे सहित वैसे इलाके जहां पर भारी वाहनों का आवागमन अधिक होता है उसे निशाना बनाते हैं। वे लोग नशा कर घटना को भी अंजाम देते हैं।

लूटपाट का भी है मामला

कुछ दिनों पहले पुलिस ने नकली किन्नर बनकर ट्रक चालकों से रुपये और मोबाइल लूट लिए थे। उसके बाद मामला सोनारी थाने में दर्ज किया गया था। पुलिस को जब वे युवक नहीं मिले तो उसकी फाइल को बंद कर दिया गया। इसके बाद मेरिन ड्राइव में भी नो इंट्री खत्म होने के इंतजार में खड़े कई ट्रक चालकों को भी इन बदमाशों ने अपना शिकार बनाया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें