ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरसोनारी में नकाबपोशों ने छात्र को गोली मारी

सोनारी में नकाबपोशों ने छात्र को गोली मारी

सोनारी थाना क्षेत्र के दोमुहानी में गुरुवार शाम शास्त्रीनगर निवासी और छात्र रिजवान खान को बाइक से आए दो बदमाशों ने गोली मार दी। गोली उसके कमर में फंस गई। उसे टीएमएच में भर्ती कराया गया...

सोनारी में नकाबपोशों ने छात्र को गोली मारी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरFri, 16 Nov 2018 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनारी थाना क्षेत्र के दोमुहानी में गुरुवार शाम शास्त्रीनगर निवासी और छात्र रिजवान खान को बाइक से आए दो बदमाशों ने गोली मार दी। गोली उसके कमर में फंस गई। उसे टीएमएच में भर्ती कराया गया है।

रिजवान स्कूटी पर था, जिसे उसका साथी तौकीर चला रहा था। घटना कपाली मूर्ति विसर्जन घाट के पास घटी। हमलावार नकाबपोश थे और पल्सर बाइक पर सवार थे। रिजवान कदमा शास्त्रीनगर ब्लॉक टू निवासी इजराइल का छोटा बेटा है और कबीरिया हाईस्कूल के दसवीं का छात्र है।

गोली लगने के बाद तौकीर ने अपने एक साथी आदिल को फोन कर घटनास्थल पर बाइक से बुलाया और वे रिजवान को टीएमएच ले गए। इससे पहले तौकीर और रिजवान दोनों मकदमपुर गए थे। घटना की सूचना मिलते ही कदमा, सोनारी और बिष्टूपुर थाना प्रभारी तौकीर को साथ लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उसने बताया कि हमलावर सफेद रुमाल से चेहरा छिपाए हुए थे। वे दो थे और नया पुल की तरफ भागे।

तौकीर को मारने आए थे हमलावर

इधर, बताया जा रहा है कि तौकीर कदमा के शास्त्रीनगर में चलने वाले सेठी गैंग का सदस्य है। तौकीर पर ही गोली चलाने के दौरान निशाना चूका और गोली रिजवान को जा लगी। तौकीर करीम सिटी इंटर कॉलेज का छात्र है। इधर, फायरिंग की सूचना के बाद बड़ी संख्या में उसके साथी टीएमएच पहुंचे। अस्पताल पहुंचने वाले किसी भी दोस्त ने यह नहीं बताया कि गोली क्यों मारी गई। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि रिजवान के किसी करीबी ने तो गोली नहीं चलाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें