ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरहैरत:11 वर्षीय रेप पीड़िता को प्रसूति कक्ष में रखा

हैरत:11 वर्षीय रेप पीड़िता को प्रसूति कक्ष में रखा

चाकुलिया में 14 जून को दुष्कर्म की शिकार हुई 11 वर्षीय सबर बच्ची को सुरक्षा के नाम पर एमजीएम अस्पताल के प्रसूति कक्ष (पोस्ट लेबर रूम) में तीन दिनों से रखा गया है। बच्ची से किसी के भी मिलने पर कड़ी...

हैरत:11 वर्षीय रेप पीड़िता को प्रसूति कक्ष में रखा
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरMon, 18 Jun 2018 06:07 PM
ऐप पर पढ़ें

चाकुलिया में 14 जून को दुष्कर्म की शिकार हुई 11 वर्षीय सबर बच्ची को सुरक्षा के नाम पर एमजीएम अस्पताल के प्रसूति कक्ष (पोस्ट लेबर रूम) में तीन दिनों से रखा गया है। बच्ची से किसी के भी मिलने पर कड़ी पाबंदी है।

इलाज है या सजा : दुष्कर्म के दौरान आरोपी ने हंसुआ से बच्ची को बुरी तरह घायल कर दिया था। वह काफी डरी हुई है। इसके बावजूद उसे इलाज के लिए ऐसी जगह रखा गया है जहां दूसरी मरीज के दर्द से चिल्लाने पर बच्ची और सहम जाती है। बच्ची के पिता ने बताया कि वह डरी हुई है। प्रसूति कक्ष में शोर सुनकर कांपने लगती है। ऐसे माहौल में बच्ची का इलाज हो रहा है या सजा दी जा रही?

सुरक्षा के मकसद से रखा : एमजीएम अधीक्षक डॉ. एसएन झा ने बताया कि बच्ची को चाकुलिया स्वास्थ्य केंद्र से लाया गया है। वह मानसिक और शारीरिक रूप से आहत है। उसे सुरक्षा के दृष्टिकोण से पोस्ट लेबर रूम में रखा गया है, क्योंकि वहां 24 घंटे डॉक्टर, नर्स और सुरक्षा जवान तैनात रहते हैं। बच्ची का बेहतर इलाज किया जा रहा है। जब तक वह शारीरिक व मानसिक रूप से ठीक नहीं हो जाती, उसे डिस्चार्ज नहीं किया जाएगा। गायनिक विभाग की डॉक्टर उसकी काउंसिलिंग भी कर रही हैं, ताकि बच्ची घटना से उबर सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें