ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरस्टेशन पार्किंग के पास बोतलबंद पानी में मिली छिपकली

स्टेशन पार्किंग के पास बोतलबंद पानी में मिली छिपकली

टाटानगर स्टेशन पार्किंग के पास रविवार दोपहर सिल्की ड्रॉप बोतलबंद पानी में छिपकली मिलने से हड़कंप मच गया। बोतल खरीदने वाले टाटानगर मंडल कांग्रेस के...

स्टेशन पार्किंग के पास बोतलबंद पानी में मिली छिपकली
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरMon, 24 Jun 2024 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटानगर स्टेशन पार्किंग के पास रविवार दोपहर सिल्की ड्रॉप बोतलबंद पानी में छिपकली मिलने से हड़कंप मच गया। बोतल खरीदने वाले टाटानगर मंडल कांग्रेस के अध्यक्ष मुन्ना मिश्रा व अरुण सिंह ने इसपर आक्रोश जताया है। दुकानदार मोना साहू से पूछताछ के बाद पानी के डिस्ट्रीब्यूटर को बुलाकर दोनों ने फटकार लगाई। जिला फूड सेफ्टी अधिकारी से भी सोमवार को इसकी शिकायत करेंगे।
बताया जाता है कि मुन्ना मिश्रा व अरुण सिंह साथियों के साथ बैठे थे। प्यास लगने पर टाटानगर स्टेशन पार्किंग के पास मोना साहू की दुकान से पानी का बोतल मंगवाया। मुन्ना बोतल खोलने वाले ही थे कि अरुण की नजर बोतल में मरी हुई छिपकली पर पड़ी। इससे पानी की बोतल का सील नहीं तोड़ा और बोतल पर दर्ज नंबर पर फोन किया। बोतल में छिपकली मिलने के बाद संचालक दुकान बंद कर भाग गया। हालांकि, बागबेड़ा क्षेत्र में सिल्की ड्रॉप पानी का डिस्ट्रीब्यूटर तत्काल मौके पर पहुंचा। डिस्ट्रीब्यूटर मामले को खत्म करने का अनुरोध करने लगा, लेकिन दोनों सहमत नहीं हुए। इधर, मुन्ना मिश्रा को डिस्ट्रीब्यूटर ने बताया कि जमशेदपुर में सिल्की ड्रॉप पानी का बोतल हाइवे स्थित भिलाईपहाड़ी एवं पश्चिम बंगाल के बलरामपुर प्लांट से आता है। मुन्ना मिश्रा ने कहा कि फूड सेफ्टी अधिकारी से पानी की विभागीय जांच कराने की मांग करेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement