DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बागुनहातु में मुंहबोली नानी के हत्यारे को उम्रकैद

बागुनहातु में वर्ष 2014 में हुई कंचन देवी की हत्या में सन्नी यादव को बुधवार को एडीजे 5 की अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। घटना बागुनहातु के सी ब्लॉक में 8 जनवरी 2014 की शाम छह बजे हुई थी।

यहां 58 वर्षीय वृद्ध महिला कंचन देवी की हत्या की गई थी। हत्या मृतका के के मुंहबोले नाती ने की थी। हत्या के दो दिनों बाद 10 जनवरी को पुलिस ने सन्नी यादव नामक 18 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया था, जो कंचन देवी के छोटे बेटे मनोज सिन्हा के साले चिन्ना का बेटा था। पुलिस ने उसकी प्रेमिका को भी हिरासत में लिया था।

इसलिए की थी हत्या

सन्नी अपनी प्रेमिका को लेकर कंचन देवी के घर में आता था, जिसका वह विरोध करती थीं। घटना के दिन भी वह अपनी प्रेमिका को लेकर आया। इसका विरोध कंचन ने किया। कंचन से सन्नी लड़ने लगा। झगड़े में कंचन ने सन्नी की प्रेमिका को तमाचा जड़ दिया। अपनी प्रेमिका पिटते देख सन्नी आक्रोश में आ गया। इसके बाद उसने अपनी प्रेमिका को उसके घर भेज दिया। लड़की के घर जाते ही सन्नी ने कंचन की पिटाई शुरू कर दी। सन्नी के आवेश को देखकर कंचन घर से भागी। सन्नी उसके पीछे दौड़ा। गली में उसने दीवार से एक पत्थर निकालकर कंचन के सिर पर मारा। चोट लगते ही वह गिर गई। वहां पहुंचकर सन्नी ने उस पर पत्थर से कई बार प्रहार किया और हत्या कर दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Life imprisonment of killer in murder of grandmother