अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सास, ससुर और साली की गला रेत हत्या करनेवाले प्रलय को उम्रकैद

सास, ससुर और साली की गला रेत हत्या करनेवाले प्रलय को उम्रकैद

सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के ट्यूब बारीडीह में सास, ससुर और साली की हत्या करने वाले प्रलय दास को बुधवार को एडीजे 13 प्रभाकर सिंह की अदालत ने उम्रकैद और 20 हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनाई।

सजा के वक्त कोर्ट में प्रलय के भाई मौजूद थे, लेकिन पीड़ित परिवार का एक भी सदस्य वहां नहीं था। सुबह लगभग 10 बजे प्रलय को हाजत से कोर्ट में लाया गया। उसके कठघरे में खड़े होने के बाद अभियोजन पक्ष ने कड़ी सजा देने की मांग की। इसके बाद अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई। सजा सुनने के बाद प्रलय सिर झुकाकर कोर्ट से बाहर निकला और हाजत में चला गया।

28 नवम्बर 2012 को ट्यूब बारीडीह कॉलोनी के सेक्टर वन क्वार्टर नंबर 158 में रतन चटर्जी, उनकी पत्नी श्यामली चटर्जी तथा पुत्री प्याली चटर्जी की लाश मिली थी। तीनों की गला रेतकर हत्या की गई थी। घटना के बाद से ही पुलिस को शक था कि रतन चटर्जी के दामाद प्रलय दास ने ही हत्या की है। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस की जांच लगभग 22 दिनों तक चली। इसके बाद पुलिस ने रात में प्रलय और उसकी पत्नी को थाना बुलाया और प्रलय को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में प्रलय की पत्नी ने ही बताया कि हत्या उसके पति ने ही की है। हत्या के बाद उसने यह बात आकर बताई। लेकिन उसने यह भी कहा कि यदि यह बात वह किसी से कहेगी तो उसकी भी हत्या कर देगा। पुलिस ने प्रलय की पत्नी सोनाली दास का अदालत में बयान कराया, जो पुख्ता सबूत बना। इसके बाद प्रलय को जेल भेज दिया गया। उसके बाद घटनास्थल पर मिले खून के निशान और प्रलय के कपड़ों को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Life imprisonment for mother-in-law, father-in-law and sister-in-law murder killer Life imprisonment for mother-in-law, father-in-law and sister-in-law murder killer Life imprisonment for mother-in-law, father-in-law and sister-in-law murder killer