ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरखड़गपुर से परीक्षा देने आई छात्रा का अपहरण

खड़गपुर से परीक्षा देने आई छात्रा का अपहरण

खड़गपुर से जमशेदपुर आरआरबी की परीक्षा देने आई युवती का मानगो से अपहरण कर लिया गया। वह रविवार को जनशताब्दी एक्सप्रेस से अपने एक रिश्तेदार के साथ टाटानगर रेलवे स्टेशन पर उतरी। उसकी रिश्तेदार आदित्यपुर...

खड़गपुर से परीक्षा देने आई छात्रा का अपहरण
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरTue, 20 Aug 2019 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

खड़गपुर से जमशेदपुर आरआरबी की परीक्षा देने आई युवती का मानगो से अपहरण कर लिया गया। वह रविवार को जनशताब्दी एक्सप्रेस से अपने एक रिश्तेदार के साथ टाटानगर रेलवे स्टेशन पर उतरी। उसकी रिश्तेदार आदित्यपुर चली गयी और वह परीक्षा देने मानगो की तरफ आ गयी। परीक्षा शुरू होने का समय 12.30 बजे था। उसके बाद उसका लोकेशन मानगो का चेपा पुल और उसके बाद तमोलिया का मिला।

उसे परीक्षा देकर अपने मामा शिवकुमार शर्मा जो बिरसानगर जोन नंबर वन बी में रहते हैं, वहां जाना था। उसका सेंटर एनएच-33 स्थित यश प्लाजा टीसीएस आयोन में था। उसने यहां पहुंचने के बाद अपनी मां को फोन किया और बताया कि वह परीक्षा सेंटर तक पहुंच गयी है। उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला। जब वह बिरसानगर स्थित अपने मामा के घर नहीं लौटी तो मामा शिवकुमार शर्मा ने श्वेता की खोजबीन शुरू की। कुछ पता नहीं चलने पर इसकी शिकायत मानगो थाने में की।

परीक्षा दी या नहीं आज पता चलेगा

श्वेता शर्मा ने परीक्षा दी है या नहीं दी है इसका अभी तक पता नहीं चला है। सोमवार को सेंटर बंद होने के बाद इसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी। मंगलवार को सेंटर के संचालक से पुलिस बात करेगी तब उसके परीक्षा देने या नहीं देने की जानकारी मिलेगी।

अपने घर भी नहीं पहुंची

जनरेटर डीलरशिप का काम करने वाले मामा शिवकुमार को लगा था कि शायद वह अपने घर खड़गपुर चली गई होगी, लेकिन मोबाइल पर बात करने पर पता चला कि वह वहां भी नहीं गई है।

मानगो के आसपास ही है युवती

श्वेता के पास जो मोबाइल है, उसे पुलिस ने ट्रैक पर लगा दिया है। उसका अंतिम लोकेशन तामोलिया का मिला है। इसकी जानकारी एसएसपी अनूप बिरथरे को भी दे दी गई है। एसएसपी के निर्देश पर मानगो पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ है।

रास्ते में ही किया गया अपहरण

आशंका व्यक्त की जा रही है कि श्वेता का अपहरण परीक्षा देने जाते समय ही मानगो इलाके से कर लिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी ने पुलिस अधिकारियों की एक टीम बना दी। टीम के अधिकारी सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ सभी तरह की गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें