DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कान्वाई चालक का गाजीपुर में शव मिला, हत्या का शक

कान्वाई चालक का गाजीपुर में शव मिला, हत्या का शक

बिरसानगर के प्रकाश नगर से लापता 64 वर्षीय जसवंत सिंह का शव उत्तरप्रदेश के गाजीपुर में तीन दिन पहले मिला है। पुलिस ने शव को लावारिस मानते हुए मंगलवार को अंतिम संस्कार कर दिया। जसवंत सिंह 24 मई से लापता थे। वे कान्वाई लेकर 19 मई को लखनऊ गए थे। लखनऊ में चेसिस देने के बाद उन्हें बस मिली थी, जिसे कोलकाता पहुंचाना था।

बिरसानगर पुलिस के अनुसार, लखनऊ से पहले उनकी बस में ही तबीयत खराब हुई तो लोगों ने उन्हें गाजीपुर अस्पताल में भर्ती करा दिया। 25 मई को उनकी अस्पताल में मौत हो गई। यह बात मंगलवार को उत्तरप्रदेश पुलिस ने अंतिम संस्कार के दौरान जसवंत की जेब से मिले कागजात के आधार पर टेल्को पुलिस को फोन से जानकारी दी। चूंकि पहले से ही जसवंत की गुमशुदगी की रिपोर्ट टेल्को और बिरसानगर थाने में दर्ज थी, लिहाजा पुलिस ने फौरन जसवंत के परिजनों को इसकी सूचना दे दी। इसके बाद मृतक का बेटा अमृत सिंह एवं छोटी बेटी गाजीपुर उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हो गए हैं।

घरवालों को है हत्या का शव : इधर, घरवालों का शक है जसवंत सिंह की हत्या हुई है, जिसमें किडनी अथवा लीवर ट्रांसप्लांट करने वाला गिरोह शामिल है। उसके स्थानीय कुछ लोगों की भी लिप्तता है। मंगलवार को सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व प्रधान सरदार इंद्रजीत सिंह सेंट्रल सिख नौजवान सभा के प्रधान सतबीर सिंह सोमू आदि पीड़ित परिवार के सदस्यों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचे और हत्या करने की बात कही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kanvai driver found dead in Ghazipur, suspected of murder