DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रशासनिक सेवा में जाना चाहती हैं जुस्को साउथ पार्क की टॉपर स्मृति

प्रशासनिक सेवा में जाना चाहती हैं जुस्को साउथ पार्क की टॉपर स्मृति

जुस्को साउथ पार्क की टॉपर व कोल्हान में सेकेंड स्मृति कुमारी प्रशासनिक सेवा में जाना चाहती हैं। फिलहाल वह बायोलॉजी से प्लस टू करने की तैयारी में जुटी हैं। आगे की पढ़ाई वह डीएवी स्कूल से करेंगी।

आदित्यपुर दो के रोड नंबर 20 निवासी स्मृति के पिता सुनील कुमार टाटा स्टील के वायर रॉड मिल में कार्यरत हैं। स्मृति अपने तीन भाई व बहनों में सबसे बड़ी हैं। चिन्मया विद्यालय बिष्टूपुर में कक्षा पांच तक पढ़ने वाली स्मृति की सफलता से परिवार में खुशी का माहौल है। परिणाम आने पर स्मृति के पिता सुनील कुमार बी. शिफ्ट (दोपहर 02 से रात 10 बजे तक) की ड्यूटी में थे। स्मृति के कोल्हान में सेकेंड टॉपर होने की सूचना आदित्यपुर में फैल चुकी थी। इससे रिश्तेदार एवं पड़ोसी स्मृति की मां शांति देवी को बधाई दे रहे थे। जबकि, स्मृति ट्यूशन पढ़ने गई थीं। स्कूल से कोल्हान में सेकेंड टॉपर होने का पता चला। स्मृति ने स्कूल के अनुसाशन एवं मार्गदर्शन को सेकेंड टॉपर होने का श्रेय दिया। इधर, पिता ने बताया कि स्मृति ने मेहनत से सफलता प्राप्त की। उसको इच्छा के अनुरूप पढ़ने का हर अवसर मुहैया कराएंगे।

जुस्को में पांच लड़कियां टॉपर: दसवीं 2018 के परीक्षा परिणाम में लड़कियों ने लड़कों को पीछे छोड़ दिया है। स्कूल के टॉप फाइव में पांच लड़कियों के नाम हैं। इनमें स्मृति कुमारी, प्रत्याशा कुमार, निकिता सरकार, आस्था गुप्ता व आयुषी सिंह शामिल हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jupiter South Park's topper memory wants to go to the administrative service Jupiter South Park's topper memory wants to go to the administrative service