ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरमानगो बस स्टैंड में गंदगी देखकर बरसे जेएनएसी ईओ

मानगो बस स्टैंड में गंदगी देखकर बरसे जेएनएसी ईओ

बुधवार सुबह 8 बजे जमशेदपुर अक्षेस के विशेष पदाधिकारी संजय कुमार ने मानगो बस स्टैंड का औचक निरीक्षण किया। मौके पर गंदगी, अतिक्रमण और अनियमितताओं को देखकर संबंधित पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों को जमकर...

मानगो बस स्टैंड में गंदगी देखकर बरसे जेएनएसी ईओ
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरFri, 20 Oct 2017 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार सुबह 8 बजे जमशेदपुर अक्षेस के विशेष पदाधिकारी संजय कुमार ने मानगो बस स्टैंड का औचक निरीक्षण किया। मौके पर गंदगी, अतिक्रमण और अनियमितताओं को देखकर संबंधित पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई। यात्रियों के लिए बने प्रतीक्षालय, आश्रय गृह, सुलभ शौचालय आदि की स्थिति के अलावा मौके पर खड़ी दर्जन भर खराब बसों के बारे में पूछताछ की।

नशेड़ियों को फटकारा : बस पड़ाव परिसर में जगह-जगह अतिक्रमण कर बनाई गई दुकान, काउंटर, गुमटियों आदि पर नाराजगी व्यक्त करते हुए एक सप्ताह में खाली करने का अल्टीमेटम दिया गया। बस स्टैंड में तीन अलग-अलग जगहों पर गांजा पीते हुए दर्जनों अड्डेबाजों को फटकार लगाते हुए खदेड़ा गया।

नियमित सफाई का आदेश : संजय कुमार ने परिसर में व्याप्त अनियमितताओं की जांच के लिए 4 सदस्यीय टीम गठित की, जिसमें नगर प्रबंधक रंजन पांडेय अतिक्रमण, शकील अनवर मेहंदी स्वच्छता, सहायक अभियंता शैलेश कुमार पेयजल व प्रकाश व सहायक अभियंता महेंद्र राम से पार्किंग, यात्री प्रतीक्षालय आदि में मौजूद अव्यवस्थाओं की जांच कर 10 दिन में रिपोर्ट सौंपने को कहा।

हटेगा अतिक्रमण : बस पड़ाव परिसर में कब्जा जमाए लोगों पर सख्ती बरतते हुए उनकी संरचनाओं को ध्वस्त करने के साथ जुर्माना भी वसूल किया जाएगा। वर्षों से खड़ीं बसों को जब्त किया जाएगा। बसों की धुलाई करने, अनाधिकृत रूप से खाद्य पदार्थ बेचने वालों के अलावा टायर, बेंच, कुर्सी, बांस आदि यत्र-तत्र रखने वालों पर भी सख्ती की जाएगी। इसके अलावा अवैध रूप से काउंटर लगाकर टिकटों की बिक्री करने वालों की रिपोर्ट भी मांगी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें