ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरआभूषण दुकानदार ने किया महिला से दुष्कर्म

आभूषण दुकानदार ने किया महिला से दुष्कर्म

सिदगोड़ा थाना इलाके की एक महिला से आदित्यपुर में दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म का आरोप कदमा के ही एक आभूषण दुकानदार पर लगा है। इस मामले में आदित्यपुर थाना में महिला के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।...

आभूषण दुकानदार ने किया महिला से दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 19 Aug 2018 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

सिदगोड़ा थाना इलाके की एक महिला से आदित्यपुर में दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म का आरोप कदमा के ही एक आभूषण दुकानदार पर लगा है। इस मामले में आदित्यपुर थाना में महिला के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। आदित्यपुर पुलिस के अनुसार महिला को चिकित्सा जांच के लिए सरायकेला अस्पताल भेजा गया है।

महिला का आरोप है कि वह कदमा के आभूषण व्यवसायी के बारीडीह स्थित मकान में किराए में रहती है। मकान मालिक और कदमा का आभूषण दुकानदार उससे पिछले छह महीनों से उसका यौन शोषण कर रहा है। उसने उसकी अश्लील तस्वीर भी खींची है। जिसे दिखाकर धमकी देता है। वह उसके भाई की हत्या की भी धमकी देता है।

18 अगस्त को उस दुकानदार ने उसे आदित्यपुर में एक बीमा एजेंसी के लिए ग्राहक से मिलाने के बहाने बुलाया। उसके साथ उसका भाई भी गया। उसने उस ग्राहक के मकान के एक कमरे में बंद कर दिया। उससे दुष्कर्म किया। उसके भाई ने दरवाजा तोड़ने की कोशिश की। किसी तरह वह खुद को छुड़ाकर कमरे से निकली जहां से उसका भाई उसे लेकर भागा। महिला ने इस मामले में लिखित शिकायत आदित्यपुर पुलिस से की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें