ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरजनभावना ने किया जीएम ऑफिस पर प्रदर्शन

जनभावना ने किया जीएम ऑफिस पर प्रदर्शन

जन भावना संस्था ने गैर टिस्को क्षेत्र में व्याप्त बिजली संकट को लेकर बिष्टूपुर स्थित विधुत महाप्रबंधक कार्यालय का घेराव व प्रदर्शन शुक्रवार को किया। इसका नेतृत्व संस्था के संरक्षक डॉ. पवन पांडेय ने...

जनभावना ने किया जीएम ऑफिस पर प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 03 Aug 2019 05:47 PM
ऐप पर पढ़ें

जन भावना संस्था ने गैर टिस्को क्षेत्र में व्याप्त बिजली संकट को लेकर बिष्टूपुर स्थित विधुत महाप्रबंधक कार्यालय का घेराव व प्रदर्शन शुक्रवार को किया। इसका नेतृत्व संस्था के संरक्षक डॉ. पवन पांडेय ने किया।

बाद में एक मांगपत्र सौंपकर डॉ. पांडेय ने कहा कि गैर टिस्को क्षेत्र में 10 से 12 घंटे तक बिजली की कटौती की जा रही है। इसके कारण मानगो, कदमा, सोनारी क्षेत्र में पेयजल की समस्या उत्पन्न हो गई है। दूसरी ओर, सरकार ने बिजली की दरों में बढ़ोत्तरी कर दी है। मुख्यमंत्री ने जुलाई तक बिजली की व्यवस्था को दुरुस्त करने का वादा किया था, लेकिन वह वादा धरा का धरा रह गया। ऊपर से सरकार के मंत्री आपस में लड़कर एक दूसरे पर दोषारोपण कर पल्ला झाड़ने में लगे हैं। जन भावना ने मांग की है कि 24 घंटे बिजली आपूर्ति की जाए, अन्यथा संस्था बिजली नहीं तो बिल नहीं अभियान चलाएगी। कार्यक्रम में विजयवासनी पाण्डेय, तरणदीप सिंह, दीपक पूर्ति, संतोष शर्मा, पप्पू सिंह, मोहम्मद दानिश, ललित ढिंगरा, तेजपाल सिंह, गणेश ठाकुर, विकास सिंह, चम्पा सोना आदि शामिल थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें