ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरजमशेदपुर के मनीष ने जीता मिस्टर इंडिया पैसिफिक खिताब

जमशेदपुर के मनीष ने जीता मिस्टर इंडिया पैसिफिक खिताब

जमशेदपुर के युवा मनीष गिरी ने न सिर्फ शहर बल्कि पूरे राज्य का नाम रोशन किया है। उन्होंने टीएम ग्रुप के अप्सारा इवेंट मैनेजमेंट की ओर से आयोजित मिस्टर/मिस/मिसेज इंडिया पैसिफिक कंपीटीशिन में मिस्टर...

जमशेदपुर के मनीष ने जीता मिस्टर इंडिया पैसिफिक खिताब
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरThu, 03 May 2018 06:03 PM
ऐप पर पढ़ें

जमशेदपुर के युवा मनीष गिरी ने न सिर्फ शहर बल्कि पूरे राज्य का नाम रोशन किया है। उन्होंने टीएम ग्रुप के अप्सारा इवेंट मैनेजमेंट की ओर से आयोजित मिस्टर/मिस/मिसेज इंडिया पैसिफिक कंपीटीशिन में मिस्टर इंडिया पेसिफिक का खिताब हासिल किया है।

बर्मामाइंस, ईस्ट प्लांट बस्ती निवासी मनीष गिरी ने बताया कि एडीएल सनसाइन स्कूल से उन्होंने मैट्रिक और इंटर किया। वर्कर्स कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। इसके बाद उन्होंने मुंबई से बीटेक की पढ़ाई की। पढ़ाई पूरी करने के बाद मनीष की अमेरिका में नौकरी लग गई। उन्होंने अमेरिका के सिडनी और न्यूयॉर्क में नौकरी की। इस दौरान उन्होंने हॉलीवुड की दो फिल्में 'इंटरस्टेलर' और 'फ्यूरी' में अभिनय किया। इसी दौरान उन्हें फरहान अख्तर के एक्सेल इंटरटेनमेंट के वेब सीरीज 'इनसाइड एज-2' में अभियन का मौका मिला। जिसकी शूटिंग चल रही है। यह वेब सीरीज वर्ष 2019 तक रिलीज होगी। मनीष ने बताया कि वे अपना खुद का बिजनेस शुरू करने के लिए वर्ष 2017 में भारत आ गए। यहां उन्होंने मिस्टर इंडिया पेसीफिक में भाग लिया और करीब 50 प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए अंतिम खिताब अपने नाम किया। मनीष आगे चलकर बॉलीवुड के सफल अभिनेता और बिजनेसमैन बनना चाहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें