ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरटाटानगर की वाशिंग लाइन में एसी कोच बेपटरी होने की जांच शुरू

टाटानगर की वाशिंग लाइन में एसी कोच बेपटरी होने की जांच शुरू

टाटानगर स्टेशन के वाशिंग लाइन में एसी कोच का पहिया पटरी से उतरने की जांच शुरू हो गई है। एआरएम ने वाशिंग लाइन ड्यूटी कर्मचारियों से घटना के कारणों पर...

टाटानगर की वाशिंग लाइन में एसी कोच बेपटरी होने की जांच शुरू
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरTue, 18 Jun 2024 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटानगर स्टेशन के वाशिंग लाइन में एसी कोच का पहिया पटरी से उतरने की जांच शुरू हो गई है। एआरएम ने वाशिंग लाइन ड्यूटी कर्मचारियों से घटना के कारणों पर जवाब मांगा है। इससे रेलकर्मियों में हड़कंच मचा है, क्योंकि उचित कारण स्पष्ट नहीं होने से कईयों पर कार्रवाई होगी।
मालूम हो कि शनिवार सुबह करीब 4 बजे शंटिंग के दौरान वाशिंग लाइन में कोच पटरी से उतरा था। इससे वाशिंग लाइन से खाली कोच को प्लेटफार्म पर आने में दिक्कत हुई। हालांकि, रेलकर्मियों ने छह बजे के बाद बेपटरी कोच को पटरी पर चढ़ाकर वाशिंग लाइन से आवागमन सामान्य कर दिया था, लेकिन टाटानगर स्टेशन से एर्नाकुलम और इतवारी एक्सप्रेस दो घंटे लेट से खुली थी। बताया जाता है कि एर्नाकुलम एक्सप्रेस सवा 5 बजे की बजाय सवा 7 बजे और इतवारी एक्सप्रेस 6.40 बजे के बदले 8.20 बजे टाटानगर स्टेशन से रवाना हुई। इससे सैकड़ों यात्री परेशान हुए थे। सूत्रों के अनुसार, कोच बेपटरी का उचित कारण नहीं बताने से रेलकर्मियों पर विभागीय कार्रवाई होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।