ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरएमबीए की संबद्धता देने के लिए घाटशिला कॉलेज का निरीक्षण

एमबीए की संबद्धता देने के लिए घाटशिला कॉलेज का निरीक्षण

एमबीए की पढ़ाई शुरू करने के लिए संबद्धता देने के लिए सोमवार को कोल्हान यूनिवर्सिटी (केयू) की छह सदस्यीय टीम ने कुलपति प्रो. डॉ. शुक्ला मोहंती के निर्देश पर घाटशिला कॉलेज का निरीक्षण किया। टीम की...

एमबीए की संबद्धता देने के लिए घाटशिला कॉलेज का निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरTue, 11 Jun 2019 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

एमबीए की पढ़ाई शुरू करने के लिए संबद्धता देने के लिए सोमवार को कोल्हान यूनिवर्सिटी (केयू) की छह सदस्यीय टीम ने कुलपति प्रो. डॉ. शुक्ला मोहंती के निर्देश पर घाटशिला कॉलेज का निरीक्षण किया। टीम की अध्यक्षता केयू के कॉमर्स विभाग के डीन डॉ. भृगुनाथ ओझा और कुलानुशासक डॉ. एके झा ने की। टीम में केयू के सीवीसी डॉ. संजीव आनंद, बहरागोड़ा कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एसपी मल्लिक, वीमेंस कॉलेज की एमबीए विभाग की डॉ. पियाली विस्वास शामिल थीं।

टीम ने कॉलेज में पहुंचकर लैंग्वेज लैब, कंप्यूटर लैब, पुस्तकालय, कांफ्रेंस हॉल आदि का निरीक्षण किया। इसके साथ ही एमबीए की पढ़ाई शुरू करने के लिए कक्षाओं की उपलब्धता का भी ब्योरा लिया। यह जानकारी देते हुए केयू के कुलानुशासक सह प्रवक्ता डॉ. एके झा ने बताया कि घाटशिला कॉलेज को ग्रेड-ए श्रेणी में रखा गया है। कॉलेज प्राचार्य की ओर से एमबीए की पढ़ाई शुरू करने के लिए संबद्धता देने की मांग की गई थी। इसके लिए निरीक्षण किया गया। इस निरीक्षण की रिपोर्ट कुलपति को सौंपी जाएगी। अगर कुलपति और कॉलेज की निर्णायक टीम की अनुमति मिली तो संभवत: इस सत्र से यहां एमबीए की पढ़ाई शुरू कर दी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें