ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरईमानदार कंपनी निर्माण में सचिवों की महत्वपूर्ण भूमिका : विद्युत

ईमानदार कंपनी निर्माण में सचिवों की महत्वपूर्ण भूमिका : विद्युत

अगर आप चाहते हैं कि देश विकास करे तो सभी कंपनियों को ईमानदार बनना होगा। इसमें कंपनी सचिवों की भूमिका महत्वपूर्ण है।भारतीय कंपनी सचिव संस्थान की ओर से बुधवार को बिष्टूपुर स्थित एक होटल में आयोजित...

ईमानदार कंपनी निर्माण में सचिवों की महत्वपूर्ण भूमिका : विद्युत
जमशेदपुर। संवाददाता,जमशेदपुरWed, 04 Oct 2017 09:24 PM
ऐप पर पढ़ें

अगर आप चाहते हैं कि देश विकास करे तो सभी कंपनियों को ईमानदार बनना होगा। इसमें कंपनी सचिवों की भूमिका महत्वपूर्ण है।

भारतीय कंपनी सचिव संस्थान की ओर से बुधवार को बिष्टूपुर स्थित एक होटल में आयोजित स्वर्ण जयंती वर्ष समारोह को संबोधित करते हुए सांसद विद्युत वरण महतो ने ये बातें कहीं। उन्होंने सभी कंपनी सचिवों को गुड कॉरपोरेट गवर्नेंस को बढ़ावा देने की अपील की। उन्होंने कहा कि जब कंपनियां ईमानदारी से अपना टैक्स देंगी तो देश तेजी से तरक्की के रास्ते पर आगे बढ़ेगा। समारोह के दौरान तय हुआ कि संस्थान 2017-18 को स्वर्ण जयंती वर्ष के रूप में मनाते हुए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगा। मौके पर संस्थान के चेयरमैन रवि नारायण कर, वाइस चेयरमैन वी. नटराजन, सचिव शीतल प्रसाद स्वाई, तापस कुमार मजुमद्दार व अन्य मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का हुआ सीधा प्रसारण : संस्थान के स्वर्ण जयंती समारोह में नई दिल्ली विज्ञान भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी कंपनी सचिवों को संबोधित किया। शाम साढ़े छह से एक घंटे इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण को सभी ने देखा।

फोटो है ::::::: अमजद

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें