Immediate completion of imperfect plans BDO - अपूर्ण योजनाओं को जल्द करें पूर्ण : बीडीओ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपूर्ण योजनाओं को जल्द करें पूर्ण : बीडीओ

गुदड़ी के बीडीओ सुनील वर्मा ने मंगलवार को प्रखंड कार्यालय सभागार में कर्मचारियों के साथ साप्ताहिक समीक्षा बैठक की। बैठक में बीडीओ ने मनरेगा योजनाओं की समीक्षा करते हुए कहा कि मनरेगा अंतर्गत चल रही योजनाओं के कार्य में प्रगति लाते हुए जल्द पूर्ण करें।

उन्होंने पिछले वित्तीय वर्ष की लंबित योजनाओं की पंचायतवार समीक्षा करते हुए कार्य पूर्ण कर मनरेगासॉफ्ट में बंद करने का निर्देश दिया। नये वित्तीय वर्ष में ली गई योजनाओं की तकनीकी एवं प्रशासनिक स्वीकृति की प्रक्रिया पूरा कर योजनाओं को प्राथमिकता के आधार पर शुरू करने को कहा। बीडीओ ने बैठक में आवास योजनाओं के प्रगति की भी समीक्षा की एवं कार्य में प्रगति लाकर बरसात से पूर्व निर्माण पूर्ण कराने को कहा।

मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना की समीक्षा करते हुए बीडीओ ने गांवों में वितरण किये गये प्रपत्रों को संग्रह करने का निर्देश दिया। बीडीओ ने मौके पर 14वें वित्त आयोग के मद से संचालित योजनाओं के बारे में भी पंचायत सचिवों से जानकारी ली। मौके पर बीपीओ सीताराम प्रधान, प्रभारी अंचल निरीक्षक दीपक प्रजापति, सहायक अभियंता मांगीलाल अंगरिया, लेखापाल कमल चंद्र कोड़ाह, 14वें वित्त आयोग के प्रखंड समन्वयक मिथुन नायक, कम्प्यूटर सहायक रूपेश प्रधान, पंचायत सचिव परशुराम तुबिद, उमेश महतो, रोजगार सेवक राजू मिस्त्री, कम्प्यूटर ऑपरेटर संजीव सोय समेत अन्य कर्मी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Immediate completion of imperfect plans BDO