ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरकलिंगानगर का कितना होगा विस्तारीकरण, तय करेगा बोर्ड

कलिंगानगर का कितना होगा विस्तारीकरण, तय करेगा बोर्ड

टाटा स्टील कलिंगानगर को भविष्य में तीन से पांच मिलियन टन तक विस्तारीकरण किया जाएगा। लेकिन विस्तारीकरण कितना होगा? यह बोर्ड तय करेगा। लोयोला स्थित फेजी सभागार में बुधवार को टाटा स्टील द्वारा आयोजित...

कलिंगानगर का कितना होगा विस्तारीकरण, तय करेगा बोर्ड
जमशेदपुर संवाददाता,जमशेदपुरThu, 05 Oct 2017 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटा स्टील कलिंगानगर को भविष्य में तीन से पांच मिलियन टन तक विस्तारीकरण किया जाएगा। लेकिन विस्तारीकरण कितना होगा? यह बोर्ड तय करेगा।

लोयोला स्थित फेजी सभागार में बुधवार को टाटा स्टील द्वारा आयोजित जनरल डायलॉग को संबोधित करते हुए ग्रुप एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (फाइनांस, कॉरपोरेट एंड यूरोप) कौशिक चटर्जी ने ये बातें कहीं। प्रत्येक दो वर्षों में होने वाले जनरल डायलॉग में कौशिक चटर्जी ने टाटा स्टील के 15 सौ अधिकारियों के साथ कंपनी के फ्यूचर प्लान को साझा किया। उन्होंने कहा कि विस्तारीकरण से पहले कंपनी बाजार और स्टील उद्योग की स्थिति पर मंथन करेगा। बोर्ड तय करेगा कि वर्तमान में तीन मिलियन टन उत्पादन करने वाले कलिंगानगर को भविष्य में कितना विस्तार करना है। वहीं, उन्होंने बताया कि जमशेदपुर प्लांट विस्तारीकरण के लिए पर्यावरण विभाग से मंजूरी मिल चुकी है। जनरल डायलॉग में एमडी टीवी नरेंद्रन व कौशिक चटर्जी ने मिलकर अधिकारियों के सवालों का जवाब दिए। दोपहर पौने चार से शुरू हुआ जनरल डायलॉग शाम छह बजे तक चला। इस मौके पर कंपनी के सभी वाइस प्रेसिडेंट सहित वरीय अधिकारी उपस्थित थे।

दो वर्षों में होता है यह कार्यक्रम

टाटा स्टील में प्रत्येक दो वर्षों में जनरल डायलॉग होता है। यह कार्यक्रम इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि एक्सएलआरआई में हुई पिछली बैठक के बाद टाटा स्टील ने कलिंगानगर प्लांट का शुभारंभ किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें