DA Image
19 सितम्बर, 2020|12:04|IST

अगली स्टोरी

मानगो फायरिंग में गुड्डू पांडेय गिरफ्तार

मानगो फायरिंग में गुड्डू पांडेय गिरफ्तार

मानगो फायरिंग में गैंगस्टर गुड़्डू पांडेय को पुलिस ने शंकोसाई स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया है। वह तड़ीपार होते हुए भी अपने घर में था। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दबिश देकर घर से पकड़ा। गुड्डू से पुलिस पूछताछ कर रही है। पूछताछ में उसने बताया कि उसके बच्चे की तबीयत ठीक नहीं थी। उसके बाद वह शहर में रविवार सुबह आ गया था, लेकिन घर आने के बाद वह बाहर नहीं निकला। उसका लोकेशन देखा जा सकता है।

फायरिंग में शामिल होने से इनकार

गुड्डू पांडेय ने मंगलवार सुबह ही पुलिस अधिकारियों को फोन कर बताया कि वह घटना में शामिल नहीं था। वह तड़ीपार है, लेकिन वह बच्चे की तबीयत खराब होने के चलते घर में ही आ गया था। उसका कहना है कि उसके मोबाइल कॉल डिटेल से उसके सम्पर्क के बारे में जानकारी ली जा सकती है। अंकित शर्मा और रिजवान खान ने किसी के कहने पर ही उसका नाम साजिश के तहत दिया है। वह फायरिंग में शामिल नहीं था। इसका सबूत घटनास्थल और उसके मोबाइल के लोकेशन से निकाला जा सकता है। सिंटू सिंह से उसका संबंध कई दिनों से नहीं है।

सिंटू की तलाश में छापे

पुलिस ने सिंटू सिंह की तलाश में मानगो और आदित्यपुर में छापेमारी की है। उसका लोकेशन पुलिस को मिला है। उसके एक अन्य साथी के बारे में पुलिस ने जानकारी हासिल कर ली है और उसकी भी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

यह है घटना

कई मामलों के आरोपी तड़ीपार अभिमन्यू सिंह उर्फ सिंटू सिंह ने रविवार रात में पहले अंकित शर्मा के उलीडीह, उसके बाद रिवाजन की स्कार्पियो पर मानगो केपी अपार्टमेंट में घुसकर फायरिंग की थी। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ था। हालांकि पुलिस ने फायरिंग की घटना से इनकार किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Guddu Pandey arrested in Mango firing