ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरgood news : कोरोना को मात देकर टीएमएच से एक और युवक घर लौटा

good news : कोरोना को मात देकर टीएमएच से एक और युवक घर लौटा

कोरोना को मात देकर एक और युवक शुक्रवार को अपने चाकुलिया स्थित घर चला गया। यह युवक पूर्वी सिंहभूम में पहली बार मिले दो पॉजिटिव केस में से था। एक युवती भी चाकुलिया की थी, जो तीन दिन पहले ही ठीक होकर घर...

good news : कोरोना को मात देकर टीएमएच से एक और युवक घर लौटा
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 30 May 2020 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना को मात देकर एक और युवक शुक्रवार को अपने चाकुलिया स्थित घर चला गया। यह युवक पूर्वी सिंहभूम में पहली बार मिले दो पॉजिटिव केस में से था। एक युवती भी चाकुलिया की थी, जो तीन दिन पहले ही ठीक होकर घर लौटी। छात्र कोलकाता से जमशेदपुर आया था। अस्पताल से छुट्टी के वक्त स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता मौजूद थे। टीएमएच कोविड वार्ड के गेट के पास उसकी विदाई तालियों की गड़गड़ाहट के बीच की गई। इस अवसर पर टीएमएच महाप्रबंधक डॉ. राजन चौधरी, सिविल सर्जन डॉ. माहेश्वर प्रसाद मौजूद थे।

पहले तनाव था अब हिम्मत है : छात्रअस्पताल से छुट्टी होने पर युवक ने कहा कि इलाज के दौरान बेहतर प्रबंधन किया गया था। यहां कोई दिक्कत नहीं हुई। डॉक्टरों ने पूरा ख्याल रखा। प्रशासन ने भी सहयोग किया। जब पता चला था कि पॉजिटिव हूं, तब तनाव हुआ था। परिवार वाले भी चिंतित थे। कोरोना से संयम के साथ मुकाबला करने की जरूरत है। कोराना को हराकर योद्धा बाहर निकल रहे हैं : स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि लोग डरें नहीं। मजबूती से खड़े होने की जरूरत है। अस्पताल के अधिकारी से लेकर कर्मचारी का धन्यवाद, जिनकी मदद से मरीज ठीक होकर निकल रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें