ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरजुगसलाई में युवती से गैंगरेप, एमएमएस बनाया, तीन गिरफ्तार

जुगसलाई में युवती से गैंगरेप, एमएमएस बनाया, तीन गिरफ्तार

बागबेड़ा की युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर 21 मई की रात उसके एक साथी ने बुलाया और कार में दुष्कर्म किया। इस दौरान दूसरे साथी ने उसका एमएमएस बना लिया। इसके बाद उसने भी दुष्कर्म...

जुगसलाई में युवती से गैंगरेप, एमएमएस बनाया, तीन गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरMon, 27 May 2019 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बागबेड़ा की युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर 21 मई की रात उसके एक साथी ने बुलाया और कार में दुष्कर्म किया। इस दौरान दूसरे साथी ने उसका एमएमएस बना लिया। इसके बाद उसने भी दुष्कर्म किया।

यहां से वे युवती को जुगसलाई के एक खटाल में लेकर गए, जहां अन्य चार लड़कों ने भी दुष्कर्म किया और धमकी देकर वहां से चले गए। घटना के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने रविवार को युवती का मेडिकल सदर अस्पताल में कराया। इस मामले में जुगसलाई के पप्पू भूमिज, गगन यादव और सागर दास को पुलिस ने रविवार सुबह उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया। सागर दास कार चलाता है। गगन की जुगसलाई में खटाल है और पप्पू भूमिज का सूअर का फार्म है।

पप्पू से थी जान-पहचान

घटना की रात आठ बजे पप्पू ने युवती को फोन किया था। उसे अच्छी नौकरी दिलाने के बहाने वह कार लेकर युवती के घर पहुंच गया था। कार में बिट्टू नामक एक लड़का पहले से बैठा था। इसका विरोध जब युवती ने किया तो पप्पू ने फटकार लगा दी। इसके बाद वह कार में बैठाकर टाटानगर स्टेशन की तरफ लेकर गए। इस दौरान पप्पू ने कार में ही युवती के साथ दुष्कर्म किया और बिट्टू ने एमएमएस बनाया।

खटाल के कमरे में युवती को बंद किया

दोनों लड़के युवती को जुगसलाई स्थित गगन यादव के खटाल में लेकर चले गए और वहां एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद गगन, सागर, बिट्टू व अन्य दो लड़कों ने भी उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। घटना के विरोध करने पर आरोपियों ने युवती के साथ मारपीट भी की। गैंगरेप के बाद सभी आरोपियों ने यह कहते हुए धमकी दी कि अगर किसी को बताया कि वीडियो वायरल कर देंगे।

चार दिनों बाद थाने में शिकायत

घटना के बाद युवती सीधे अपने घर पर चली गई। 25 मई की शाम को वह थाने पहुंची और लिखित शिकायत की। इसके बाद जुगसलाई पुलिस ने तीन नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए रविवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बाकी के तीनों का पता भी पुलिस ने लगा लिया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है। घटना में जिस कार का प्रयोग किया गया था, उसका भी पता पुलिस लगा रही है।

कोट

बागबेड़ा की रहने वाली युवती के साथ जुगसलाई में गैंगरेप करने का मामला दर्ज किया गया है। घटना में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि तीन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

-नित्यानंद महतो, थानेदार, जुगसलाई

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें