DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेल मंडल में आरआरसी कोटे से बहाल होंगे गैंगमैन

रेल मंडल में आरआरसी कोटे से बहाल होंगे गैंगमैन

चक्रधरपुर मंडल और दक्षिण-पूर्व रेलवे जोन में जल्द ही आरआरसी कोटे से गैंगमैन की बहाली होगी। सोमवार को चक्रधरपुर के डीआरएम छत्रशाल सिंह ने मेंस कांग्रेस के जोन महासचिव एसआर मिश्रा को यह जानकारी दी।

मिश्रा रेलकर्मियों के विभिन्न मुद्दों पर डीआरएम से मिले थे। इस दौरान मेंस कांग्रेस नेता शशिरंजन ने डीआरएम से मांग की कि नई बहाली से पूर्व ब्रांच रेल लाइन में वर्षों से नियुक्त गैंगमैन को ऑप्शन मांगकर मेन लाइन के स्टेशनों पर नियुक्त किया जाए। दूसरी ओर, एसआर मिश्रा ने जुरुली स्थित रेलवे रनिंग रूम की बदहाली का मुद्दा उठाया। इसपर डीआरएम ने कहा कि 27 जुलाई को जुरुली का निरीक्षण कर स्थिति सुधारने की पहल करेंगे।

एचआरए के लिए क्वार्टर का सर्वे: मेंस कांग्रेस महासचिव ने डीआरएम के समक्ष एचआरए बंद करने को अन्याय की संज्ञा दी। उन्होंने कहा कि एक पोल में चार-पांच क्वार्टर उपलब्ध हैं, वे भी जर्जर हैं। लेकिन एचआरए सभी कर्मचारियों का बंद कर दिया गया। डीआरएम ने कहा कि मेंस कांग्रेस के सदस्य सेक्शन स्तर पर क्वार्टर का सर्वे कर खुद रिपोर्ट दें। इसके बाद जर्जर क्वार्टर को तोड़कर अन्य रेलकर्मियों का एचआरए शुरू कराने की पहल जोन स्तर में करेंगे। इधर, एसआर मिश्रा ने कहा कि मेंस कांग्रेस क्वार्टर का सर्वे कर रिपोर्ट विभाग स्तर पर डीआरएम को पहले सौंपेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gangman will be restored from RRC quota in railway board