ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरबागबेड़ा से मोबाइल फोन चोर गिरोह के चार गिरफ्तार

बागबेड़ा से मोबाइल फोन चोर गिरोह के चार गिरफ्तार

गोविंदपुर स्थित के सिटी मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर मोबाइल चोरी करने के मामले में पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया...

बागबेड़ा से मोबाइल फोन चोर गिरोह के चार गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरThu, 06 Jun 2019 04:23 PM
ऐप पर पढ़ें

गोविंदपुर स्थित के सिटी मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर मोबाइल चोरी करने के मामले में पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार होनो वालों में गिरोह का सरगना गणेश साहू समेत रतन कालिंदी, रवि तामसोय, मो. साहिल शामिल है। मो. साहिल पुरुलिया बड़ाबाजार का रहने वाला है, जबकि अन्य बागबेड़ा रामनगर के निवासी हैं। गिरफ्तार बदमाशों के पास से चोरी के छह मोबाइल फोन भी बरामद किये गए हैं। अन्य मोबाइल को बेचने के बाद प्राप्त किया गया 3061 रुपये भी बरामद किया है। यह जानकारी सिटी एसपी प्रभात कुमार ने बुधवार को प्रेसवार्ता में दी। सिटी एसपी ने बताया कि सात अप्रैल को गणेश साहू और उसके गिरोह के लड़कों ने मिल कर विक्रम कुमार के मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर मोबाइल फोन की चोरी की थी। चोरी के बाद विक्रम कुमार ने गोविंदपुर थाना में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया था। केस दर्ज होने के बाद सिटी डीएसपी अनुदीप सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम ने छानबीन कर काफी प्रोफेशनल ढंग से सभी लोगों को बारी बारी से गिरफ्तार किया गया। इस कांड का खुलासा करने में गोविंदपुर थाना प्रभारी रेणु गुप्ता सहित गोविंदपुर थाने के कई पुलिसकर्मियों का योगदान रहा।

पुलिस ने बताया कि सभी गिरफ्तार बदमाश चोरी किए हुए मोबाइल को बेच कर उससे मिले रुपये से नशा करते हैं। नशा करने के बाद फिर चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। अब इनकी गिरफ्तारी के दौरान पुलिस को यह पता चला है कि शहर के मोबाइल रिपेयरिंग दुकानों में गिरोह के सदस्य फोन बेचते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें