DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चार घंटे टेम्पो चालकों की हड़ताल से यात्री रहे बेहाल

कागजात जांच के खिलाफ मानगो से साकची मार्ग के टेम्पो चालकों ने मंगलवार को चार घंटे तक अपने वाहनों को बंद रखा। इस दौरान मानगो रोड नम्बर दो के पास यात्रियों को टेम्पो से उतार दिया। इसका विरोध यात्रियों ने किया।

मानगो से साकची आने-जाने वाले यात्रियों को इस दौरान काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। सुबह 10 से ही वाहनों को रोककर उन्हें मानगो के गांधी मैदान में खड़ा कर दिया गया। फिर यहां से टेम्पो चालकों का जुलूस निकला जो एसपी सिटी के कार्यालय तक गया।

मानी एसपी सिटी की बात : टेम्पो चालकों का नेतृत्व करते हुए कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष शाकिर खान छह सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के साथ एसपी सिटी को ज्ञापन सौंपने गए। इस पर एसपी सिटी ने कहा कि वे टेम्पो चालकों से बात करेंगे। उसके बाद वे कार्यालय से निकलकर चालकों के पास आए। उनसे बात की। उन्हें बताया कि वे बिना लाइसेंस, बीमा वाली गाड़ी चलने नहीं देंगे। टेम्पो से बेबी सीट हटाना होगा व पांच सवारी ही बैठनी है। इसके बाद उन्होंने टेम्पो चालकों को बताया कि कागजात क्यों जरूरी है। सिटी एसपी ने चालकों से कहा कि उन्हें एक महीने का समय दिया जा रहा है। अपने वाहन के फिटनेस और प्रदूषण के कागजात ठीक कर लें। उसके बाद वहां से टेम्पो चालक चले गए और जिनके कागजात दुरुस्त थे उन्होंने यात्रियों को बैठाना शुरू कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Four hours of tempo drivers strike travelers