ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरसड़कों पर उतरी फोर्स, रोकने वालों की गिरफ्तारी का आदेश

सड़कों पर उतरी फोर्स, रोकने वालों की गिरफ्तारी का आदेश

शहर की सड़कों पर मंगलवार की रात से ही तीन कंपनी फोर्स उतार दी गई। वैसे यात्री वाहन, जो गाड़ी चलाने के पक्ष में हैं, उन्हें यदि रोकने की कोशिश की गई तो फोर्स उनसे सख्ती से...

सड़कों पर उतरी फोर्स, रोकने वालों की गिरफ्तारी का आदेश
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 29 Aug 2018 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर की सड़कों पर मंगलवार की रात से ही तीन कंपनी फोर्स उतार दी गई। वैसे यात्री वाहन, जो गाड़ी चलाने के पक्ष में हैं, उन्हें यदि रोकने की कोशिश की गई तो फोर्स उनसे सख्ती से निपटेगी। शहर के प्रमुख चौक चौराहों पर क्यूआरटी तैनात की गई है। सुबह से भी पुलिस की ऐसी ही व्यवस्था रहेगी।

कंपनी द्वारा दिए जाने वाले वाहन, मिनी बस और दूसरी गाड़ियां जो शहर में यात्रियों की मदद के लिए रात से उतरी हैं, उनकी भी सुरक्षा की जा रही है। उन्हें रोकने वाले को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी हो रही है।

इधर, मंगलवार रात शहर के सभी थानों की पुलिस को निर्देश दिया गया है कि वे अपने थाना इलाके में स्कूलों के बाहर, वैसी गलियों में नजर रखें, जहां से बच्चों को लेकर वाहन आते-जाते हैं। बुधवार से कुछ स्कूली वाहन भी चलेंगे। यदि उन्हें रोकने की कोशिश की गई तो सीधे गिरफ्तार कर जेल भेजें। इधर, शहर में स्कूल शुरू होने और छुट्टियों के वक्त यातायात की अतिरिक्त व्यवस्था की जा रही है। हर चौराहों पर अतिरिक्त पुलिस बल का इंतजाम किया जा रहा है। कोशिश की जा रही है कि इससे जाम न लगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें