ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने वालों को दिया फूल

ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने वालों को दिया फूल

सड़क सुरक्षा माह के दूसरे दिन मंगलवार को ट्रैफिक विभाग की ओर से ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों के समक्ष गांधीगिरी का उदाहरण पेश किया गया। इस दौरान साकची...

ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने वालों को दिया फूल
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 20 Jan 2021 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क सुरक्षा माह के दूसरे दिन मंगलवार को ट्रैफिक विभाग की ओर से ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों के समक्ष गांधीगिरी का उदाहरण पेश किया गया। इस दौरान साकची गोलचक्कर पर ट्रैफिक डीएसपी बबन सिंह के नेतृत्व में चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान नियमों का उल्लंघन करने वालों को रोका गया, पर बजाय जुर्माना काटने के उन्हें ट्रैफिक डीएसपी ने गुलाब फूल और सड़क सुरक्षा के जागरूकता पर्चे दिए। साथ ही हाथ जोड़कर ट्रैफिक नियमों का अनुपालन करने की अपील की।

ट्रैफिक डीएसपी बबन सिंह ने कहा कि सड़क पर चलते वक्त ट्रैफिक नियमों का अनुपालन कर लोग सच्चे नागरिक का उत्तरदायित्व निभाएं। इससे सड़क दुर्घटनाओं में कमी तो आएगी ही, साथ ही शहर की यातायात व्यवस्था भी बेहतर होगी। उन्होंने लोगों से शराब पीकर गाड़ी नहीं चलाने, हेलमेट का अनिवार्य इस्तेमाल करने, कार की सीट बेल्ट लगाकर ड्राइव करने, ट्रिपलिंग न करने, रैश राइडिंग न करने आदि की अपील की। उन्होंने कहा कि पहले नियमों के अनुपालन की अपील की जा रही है, पर इसके बाद भी नहीं चेतने पर जुर्माना वसूला जाएगा। मौके पर ट्रैफिक के अन्य जवान व सामाजिक लोग भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें