DA Image
हिंदी न्यूज़ › झारखंड › जमशेदपुर › पैसे देकर भालूबासा में कराई गई थी फायरिंग
जमशेदपुर

पैसे देकर भालूबासा में कराई गई थी फायरिंग

हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरPublished By: Newswrap
Tue, 03 Aug 2021 05:10 PM
पैसे देकर भालूबासा में कराई गई थी फायरिंग

सीतारामडेरा थाना अंतर्गत भालूबासा निवासी गुप्ता गैस एजेंसी के मालिक राहुल गुप्ता के घर पर फायरिंग करने के मामले में 13 दिनों के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया। गिरफ्तार आरोपियों में डिमना रोड निवासी विक्की सिंह और एग्रिको निवासी मनप्रीत पाल सिंह शामिल हैं। दोनों पुराने अपराधी हैं। विक्की सिंह दो और मनप्रीत पाल एक मामले में पूर्व से ही नामजद आरोपी हैं। यह जानकारी एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन ने सोमवार को बिष्टूपुर थाना के मल्टी परपज हॉल में प्रेसवार्ता करते हुए दी। मौके पर सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट, डीएसपी हेडक्वार्टर-1 वीरेंद्र राम और सीतारामडेरा थाना प्रभारी अखिलेश्वर मंडल भी मौजूद थे।

एसएसपी ने बताया कि गत 20 जुलाई को राहुल गुप्ता के घर के बाहर फायरिंग करते हुए उसकी स्कॉर्पियो गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। मामले में राहुल गुप्ता की ओर से अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। वहीं पूछताछ के क्रम में उसने मौखिक रूप से कुछ लोगों के नाम लिए थे। जांच के क्रम में फायरिंग के मामले में विक्की सिंह और मनप्रीत पाल सिंह की संलिप्तता सामने आई। आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त स्कूटी भी बरामद कर ली गई है। हालांकि, फायरिंग के लिए प्रयुक्त पिस्तौल अब तक बरामद नहीं हुई है।

जय सिंह की संलिप्तता से आरोपियों का इनकार

एसएसपी ने बताया कि विक्की और मनप्रीत से पूछताछ के क्रम में पता चला है कि उन्हें फायरिंग करने के लिए किसी ने पैसे दिए थे। पूछताछ के क्रम में पीड़ित के घर के पास ही रहने वाले जय सिंह नामक युवक से भी पुरानी दुश्मनी की बात बताते हुए शक जाहिर किया गया है, पर विक्की सिंह और मनप्रीत ने जय सिंह का नाम कहीं नहीं लिया है। पुलिस इसकी जांच कर रही है कि किस व्यक्ति के द्वारा पैसे दिए गए।

संबंधित खबरें