DA Image
30 सितम्बर, 2020|12:38|IST

अगली स्टोरी

गेस्ट हाउस में फंदे से लटकती मिली कर्मचारी की लाश

गेस्ट हाउस में फंदे से लटकती मिली कर्मचारी की लाश

कदमा थाना इलाके के रामनगर स्थित विद्यापति टावर में टाटा इंटरप्राइजेज कंपनी के गेस्ट हाउस से पुलिस ने शव बरामद किया, जिसकी पहचान एन जनार्दन राव (35) के रूप में की गई। वह सोनारी के अमृता अपार्टमेंट में रहता था।

पुलिस के मुताबिक शव पंखे से रस्सी के सहारे लटका हुआ था। मृतक टाटा इंटरप्राइजेज में अस्थायी कर्मचारी था। शनिवार को वह कंपनी के कार्यालय से चाबी लेकर भाग गया था, जिसको चाबी लेकर जाते हुए सीसीटीवी में देखा गया है। गेस्ट हाउस में जाते हुए भी उसे सीसीटीवी में देखा गया था। वह शनिवार से किसी का फोन रिसीव नहीं कर रहा था। सोमवार को जब गेस्ट हाउस से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने शिकायत थाने में की। पुलिस फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो जनार्दन का शव पंखे से लटका हुआ था। उसका शव सड़ा-गला हुआ था।

जांच कर रही पुलिस

पलंग के नीचे खून देखकर पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस ने खून देखने के बाद इस घटना को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि फंदे से आत्महत्या पर खून नहीं निकलता। इस घटना की पुलिस तफ्तीश कर रही है। फ्लैट के गार्ड पूछताछ की जा रही है तथा सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद राव की पत्नी बेहोश हो गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Employee 39 s body found hanging from the noose in the guest house