ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरशर्मनाक : कुमारडुंगी में डायन बताकर तीसरी बहन की भी कर दी हत्या 

शर्मनाक : कुमारडुंगी में डायन बताकर तीसरी बहन की भी कर दी हत्या 

पश्चिमी सिंहभूम जिले के कुमारडुंगी थाना क्षेत्र के चेमलासाई गांव में तीसरी बहन को भी डायन बताकर मार डाला गया। 58 वर्षीय वृद्धा बंजलो कुई की लाश मंगलवार सुबह दिकुबालकांड स्थित पुलिया के नीचे से बरामद...

शर्मनाक : कुमारडुंगी में डायन बताकर तीसरी बहन की भी कर दी हत्या 
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 15 Nov 2017 01:11 AM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिमी सिंहभूम जिले के कुमारडुंगी थाना क्षेत्र के चेमलासाई गांव में तीसरी बहन को भी डायन बताकर मार डाला गया। 58 वर्षीय वृद्धा बंजलो कुई की लाश मंगलवार सुबह दिकुबालकांड स्थित पुलिया के नीचे से बरामद हुई। दो साल पहले उसकी दो बहनों को भी डायन बताकर मार डाला गया था। 
पुलिस ने चेमलासाई के ही जगन्नाथ खंडाईत को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। हत्या जगन्नाथ के भाई चाटी खंडाईत ने की थी। लेकिन, जगन्नाथ और एक अन्य भाई शंकर ने शव को छुपाने में उसका साथ दिया था। 
गला काटकर की गई हत्या : बंजलो सोमवार शाम शौच के लिए निकली थी। तभी स्थानीय एक स्कूल के पीछे झाड़ियों में उसे चाटी खंडाईत ने देख लिया और गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने दो भाइयों के साथ मिलकर लाश को रात मेंे घटनास्थल से 400 गज दूर दिकुबालकांड स्थित नाले में फेंक दिया। 
सुबह लोगों ने लाश देख पुलिस को सूचित किया। लाश को पानी से बाहर निकालने के बाद जब पुलिस ने तहकीकात की तो पता चला कि इससे पहले भी बंजलो कुई की दो बहनों की डायन बताकर हत्या की गई है। 
पत्नी की सांप काटने से हुई थी मौत : 17 अप्रैल को चाटी खंडाईत की पत्नी को सांप ने डंस लिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। लेकिन, चाटी को संदेह था कि बंजलो कुई की डायन विद्या के कारण ही उसकी पत्नी की मौत हुई है। मझगांव के ही दिकू बालकांड में बंजलो की बहन की भी डायन होने के संदेह में हत्या कर दी गई थी। 
कोल्हान में इस साल डायन बता नौ की हत्या : कोल्हान प्रमंडल में साल 2017 में डायन के संदेह में यह नौवीं हत्या है। हत्या के आंकड़े बताते हैं कि आज भी लोगों में अंधविश्वास कायम है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें