DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  जमशेदपुर  ›  हेलमेट उल्लंघन में डीएसपी ने काटा ट्रैफिक एएसआई का चालान

जमशेदपुरहेलमेट उल्लंघन में डीएसपी ने काटा ट्रैफिक एएसआई का चालान

हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 04:10 AM
हेलमेट उल्लंघन में डीएसपी ने काटा ट्रैफिक एएसआई का चालान

जमशेदपुर। वरीय संवाददाता

कोरोना के खिलाफ जिला प्रशासन लॉकडाउन एवं ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ बेहद सख्त है। फिर चाहे आम पब्लिक हो या कोई पुलिस पदाधिकारी। सोमवार को इसका अनूठा उदाहरण प्रस्तुत करते हुए ट्रैफिक डीएसपी बबन सिंह ने बिना हेलमेट बाइक पर बैठने वाले बिस्टुपुर ट्रैफिक थाना के एएसआई दसमत यादव का 1000 रुपए का चालान काट दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एएसआई डयूटी खत्म करने के बाद जैप-6 के एक जवान से लिफ्ट मांगकर घर जा रहा था। पिलियन राइडर के लिए हेलमेट की अनिवार्यता के बावजूद एएसआई ने हेलमेट नहीं पहना था। इसी दौरान किसी ने फोटो क्लिक करके जमशेदपुर पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दी। ट्रैफिक डीएसपी ने एसआई की पहचान कर उन्हें घर से बुलवाया और अपने कार्यालय में उनका चालान काटा।

लॉकडाउन उल्लंघन में 114 धराए

जिला यातायात पुलिस की ओर से सोमवार को ट्रैफिक डीएसपी बबन सिंह की अध्यक्षता में लॉक डाउन उल्लंघन को लेकर सघन अभियान चलाया गया। इस दौरान लॉकडाउन और मास्क उपयोग का उल्लंघन करने वाले कुल 114 लोगों की धरपकड़ की गई। लॉकडाउन उल्लंघन में 80 लोग और बिना मास्क के 24 लोग पकड़े गए। सभी से कुल मिलाकर 57,000 रुपए जुर्माना वसूला गया।

संबंधित खबरें