ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरनशे की लत ऐसे लगी कि अपने ही घर में कर ली चोरी, तीन गिरफ्तार

नशे की लत ऐसे लगी कि अपने ही घर में कर ली चोरी, तीन गिरफ्तार

जमशेदपुर।पुलिस ने साकची में बिना हेलमेट के तीन युवकों को बाइक से जाते हुए...

नशे की लत ऐसे लगी कि अपने ही घर में कर ली चोरी, तीन गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरTue, 27 Sep 2022 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

जमशेदपुर।पुलिस ने साकची में बिना हेलमेट के तीन युवकों को बाइक से जाते हुए पकड़ा। जब फाइन के लिए गाड़ी का नम्बर एप पर डाला तो नम्बर कार का निकल गया। तीनों को पकड़ लिया गया। जब पूछताछ की गयी तो पता चला कि तीनों लुटेरे हैं और जुगसलाई सहित जिले के कई स्थानों में लूट की घटना को अंजाम दिया है।

इसकी जानकारी देते हुए एएसपी सुधांशु जैन ने मंगलवार को मीडिया के सामने तीनों अपराधियों को पेश किया। तीनों में एक सत्यम ऐसा था जिसपर नशे की लत कुछ ऐसी चढ़ी थी कि हालात ने उन्हें चोर बनने को मजबूर कर दिया था। उसने अपने घर में ही चोरी की थी। गिरफ्तार आरोपियों में जुगसलाई गर्ल्स स्कूल रोड निवाई सत्यम शर्मा उर्फ पंडित, बागबेड़ा रोड नंबर 2 निवासी सूरज सिंह, हर्ष कुमार देव शामिल है। आरोपियों की निशानदेही में चोरी के गहने खरीदने वाले सोनार कृष्णमोहन ठाकुर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से जुबली पार्क से चोरी की गई बाइक, चार मोबाइल और 23.83 ग्राम गला हुआ सोना के अलावा 4 हजार रूपए नगद बरामद किया है।

एएसपी सिटी सुधांशु जैन ने बताया कि इनके पास से चोरी की मोबाइल बरामद की गई। सभी मोबाइल छिनतई करते है। सत्यम नशे का आदि है जिसके चलते उसके घर वालों ने उसे घर से निकाल दिया। घर से निकलने के बाद सत्यम अपराधियों की संगत में आकार बिगड़ता चला गया। इसी बीच उसने अपने घर ही चोरी की। घर से चार लाख के गहने चोरी किए और इसे हरहरगुट्टू स्थित सोनार के पास मात्र 62 हजार रूपए में बेच दिया। इस मामले में जुगसलाई थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। पुलिस को इस मामले में गिरोह के अन्य साथियो की तलाश है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें