ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरडीआरएम पहुंचे टाटानगर, तैयारियों का लिया जायजा

डीआरएम पहुंचे टाटानगर, तैयारियों का लिया जायजा

चक्रधरपुर मंडल रेल प्रबंधक अरुण जे राठौर ने शुक्रवार को टाटानगर स्टेशन का निरीक्षण किया। इसमें कई विभागों के दर्जन भर रेल अधिकारी...

डीआरएम पहुंचे टाटानगर, तैयारियों का लिया जायजा
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 25 Feb 2024 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

चक्रधरपुर मंडल रेल प्रबंधक अरुण जे राठौर ने शुक्रवार को टाटानगर स्टेशन का निरीक्षण किया। इसमें कई विभागों के दर्जन भर रेल अधिकारी थे। डीआरएम ने 26 फरवरी को आयोजित 2047 के विकसित भारत व विकसित रेल योजना के उद्घाटन और शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया।
उन्होंने आरपीएफ, वाणिज्य और इंजीनियरिंग विभाग को निर्देश दिए, ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने वाले पांच हजार से ज्यादा लोगों की सुरक्षा व सुविधा में कहीं भी लापरवाही न हो। योजनाओं के शिलान्यास का सीधा प्रसारण टाटानगर स्टेशन पोर्टिको में होगा, जहां मंच बनाने का काम शुरू है। दूसरी ओर, सीनी स्टेशन के शिलान्यास समारोह में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा एवं टाटानगर में सांसद विद्युत वरण महतो के साथ जमशेदपुर के कई विधायक शामिल होंगे। चक्रधरपुर मंडल झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन को शिलान्यास समरोह में टाटानगर बुलाने की तैयारी में है जबकि दक्षिण पूर्व जोन के रेल जीएम एके मिश्रा का शिड्यूल टाटानगर आ गया है। मालूम हो कि 26 फरवरी को चक्रधरपुर मंडल के 40 स्टेशनों में विकास योजनाओं का शिलान्यास होगा। इससे गोविंदपुर, बारीगोड़ा, रायरंगपुर, हल्दीपोखर, गम्हरिया, बादामपहाड़ समेत अन्य स्टेशनों पर हजार करोड़ रुपये ओवरब्रिज, अंडरब्रिज एवं सबवे बनाने का शिलान्यास प्रधानमंत्री ऑनलाइन करने वाले हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें