DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  जमशेदपुर  ›  डॉ. अन्नपूर्णा झा का विजिटिंग साइंटिस्ट के रूप में चयन
जमशेदपुर

डॉ. अन्नपूर्णा झा का विजिटिंग साइंटिस्ट के रूप में चयन

हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:30 PM
डॉ. अन्नपूर्णा झा का विजिटिंग साइंटिस्ट के रूप में चयन

जमशेदपुर, संवाददाता

वीमेंस कॉलेज की केमेस्ट्री विभागाध्यक्ष और बर्सर डॉ. अन्नपूर्णा झा का चयन इंडियन नेशनल साइंस एकेडमी में विजिटिंग साइंटिस्ट के रूप में हुआ है। यह जानकारी कोल्हान विवि की पूर्व कुलपति सह वीमेंस कॉलेज की प्रिंसिपल प्रो. डॉ. शुक्ला मोहंती ने दी। उन्होंने कहा कि डॉ. अन्नपूर्णा झा को तीन महीने तक शोध के क्षेत्र में काम करने के लिए तीस हजार रुपये प्रति माह की फेलोशिप भी प्राप्त होगी। कॉलेज परिवार के लिए यह उपलब्धि गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि इंडियन नेशनल साइंस एकेडमी, नई दिल्ली के प्रावधानों के तहत उच्च शिक्षा में विज्ञान विषय के अध्यापकगण इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।

वीमेंस कॉलेज के रूसा सेल की बैठक :

वीमेंस कॉलेज में गुरुवार को रूसा सेल की बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता प्रो. डॉ. शुक्ला मोहंती ने की। बैठक में जानकारी दी गई कि केन्द्र और राज्य द्वारा प्रायोजित योजनाओं में वित्तीय पारदर्शिता तय करने के लिए कुछ आवश्यक बदलाव किये गये हैं। उसका अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए यह बैठक हुई है।

बैठक में डॉ. किश्वर आरा, डॉ. दीपा शरण, डॉ. रत्ना मित्रा, डॉ. राजेंद्र कुमार जायसवाल, डॉ. अन्नपूर्णा झा, डॉ. जावेद अहमद, डॉ. अविनाश कुमार सिंह व विश्वंभर यादव आदि शामिल हुए।

संबंधित खबरें